Sushant की ऑनस्क्रीन मां सविता ताई का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- ऐसे कैसे कर सकता है वो?

Spread the love

नई दिल्ली | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Suicide) से हर कोई हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता है। एक टैलेंटेड एक्टर ने इस तरह का कदम क्यों उठाया लेकिन अब इन सवालों के जवाब भी सामने आने लगे हैं। कई सेलेब्स और राजनीतिक जगत के लोगों ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और गॉड फादर (Nepotism in bollywood) ना होने को उनकी मौत का कारण बताया है। वहीं सुशांत के परिवार के बाद सबसे बड़ा झटका उनके सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के को-एक्टर्स को लगा है। फिर चाहे सुशातं के अच्छे दोस्त महेश शेट्टी हो यां उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे हो। इसी बीच सुशांत की ऑनस्क्रीन मां रह चुकी सविता ताई (Sushant on-screen mother Savita) का भी अब रिएक्शन आया है।

सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत की मां का किरदार निभाने वाली ऊषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) को भी एक्टर के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है। उन्होंने हाल ही में सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बहुत ही शांत स्वभाव का था। हमने करीब ढाई साल एक साथ काम किया और ये अच्छा अनुभव रहा। मुझे उनके निधन की खबर मेरे हेयर ड्रेसर से पता लगी तो मैं हैरान रह गई। मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं कि वो आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा सकता है। ये खबर सुनने के बाद मैं शॉक्ड थी। मुझे बस रोना आ रहा था। उसके पास सबकुछ था फिर उसने ऐसा कदम क्यों उठा लिया? भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बता दें कि सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande at Sushant home) भी बड़े सदमे में हैं। वो सुशांत के घर उनकी फैमिली से मिलने (Ankita meet Sushant family) पहुंची थी जहां अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। अंकिता को उनकी मां और सुशांत के बेहद करीबी दोस्त संभालते हुए नजर आ रहे थे। अंकिता के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं पवित्र रिश्ता की एक एक्ट्रेस ने अंकिता की हालत के बारे में बताया था कि जब से उसे पता लगा है वो बस रो रही है।



Source Link

Related Stories