जल्द शुरू होगी टीवी शो 'Tarak mehta ka ooltah chashmah' की शूटिंग, सेट पर होगा सभी नियमों का पालन

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। जिसकी वजह से फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग ( Effects Films and tv shooting ) भी बंद पड़ी हुई है। लेकिन इस बीच अनलॉक 1 के बाद कई तरह से छूट मिलनी शुरू हो गई है। ऐसे में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। जिसे सुन उनके फैंस राहत की सांस लेंगे।

Start show shooting

सरकार द्वारा नए नियमों ( New Guidelines For Shooting ) के अनुसार 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल से अधिक उम्र के लोगों को सेट पर आने की अनुमति नहीं होगी। साथ ही सेट पर कई अन्य गाइडलाइन्स का पालन भी करना होगा। शो के प्रोड्यूसर ने एक इंटरव्यू में बताया कि नई गाइलाइन्स का पालन कर शूट किया जाएगा। जिसके लिए पेपर वर्क ( Start Paper Work ) शुरू हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि महामारी के बीच शूट शुरू करना आसान बात नहीं है। लेकिन दर्शकों के लिए शूट जल्द से जल्द शरू करना है।

बता दें शो के फिर से शुरू होने पर जेठालाल ( Jethalal ) का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ( Dilip Joshi ) का कहना कि लॉकडाउन ने उन्हें काफी लंबा ब्रेक दे दिया है। जो काफी समय से उन्हें काम के चलते नहीं मिला था। लेकिन इस दौरान उन्होंने सेट को भी काफी याद किया। टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई लोगों के मन पसंदीदा ( viewers favourite show ) शो है। यह शो काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। ऐसे में लॉकडाउन की वजह से पुराने एपिसोड देखकर ही दर्शक अपना टाइम पास कर रहे थे।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories