कुलदीप सिंह ने अचानक सीरिलय 'विघ्नहर्ता गणेश' को कहा अलविदा, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

Spread the love

टीवी के लोकप्रिय अभिनेता कुलदीप सिंह (Popular TV actor Kuldeep Singh) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। कुलदीप सिंह पहले सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' (Serial 'Vighnaharta Ganesh')में विष्णु का रोल में नजर आ नजर आ रहे थे। अभिनेता ने अचनाक इस शो को अलविदा कह दिया। उनके ऐसे अचानक शो छोड़ देने से फैंस काफी निराश हो गए। हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) के जरिए फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि नए विष्णु को स्वीकार करे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Kuldeep Singh

अभिनेता कुलदीप सिंह (Kuldeep Singh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा, सबसे पहले तो मेरे सारे दर्शकों को सॉरी, क्योंकि मैंने अचानक ही शो छोड़ दिया। जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है। मुझे पता है कि फैंस मुझे मिस कर रहे हैं। मेरे लिए भी शो छोड़ना बहुत मुश्किल था। मैं उम्मीद करता हूं कि आप नए विष्णु को भी उतना ही प्यार करें, जितना आपने मुझे 3 साल किया। किसी को भी इतना जल्दी जज न करें। आपको बता दें कि कुलदीप सिंह कई टीवी शो में नजर आ चुके है। वह 'विक्रम और बेताल', 'कैसी ये यारियां', 'सीआईडी' जैसे शोज में काम कर चुके है।

पिछले दिनों खबरें आई थी कि अभिनेता कुलदीप सिंह को कलर्स शो 'बिग बॉस 14' का आफर मिला है। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने सलमान खान के शो को मना करने का कारण बताया है। इस रिपोर्ट में कुलदीप के हवाले से लिखा गया है की- हां मुझे कलर्स शो बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन मैं ये शो नहीं करना चाहता हूं। दरअसल, मैंने बिग बॉस को करने से इंकार इसलिए नहीं कर दिया है कि मैं ये समझता हूं कि ये एक बुरा शो है। मुझे सच में ऐसा लगता है कि बिग बॉस एक अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन ये ऐसा उन्हीं लोग के लिए है जो घर के भीतर चलने वाले स्ट्रेस को झेल पाएं। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो लड़ सके और हर रोज बहस कर पाए।

Kuldeep Singh

Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories