कॉमेडियन Kapil Sharma को याद आई दोस्त Sunil Grover की, मंच पर साथ काम करने की जताई इच्छा

Spread the love

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) और सुनील ग्रोवर ( Sunil Grover ) को लेकर काफी समय से सुर्खियों का बाज़ार गरम है। खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि सुनील और कपिल के बीच झगड़ा खत्म हो गया है। यह भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) में दमदार एंट्री ले सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया ( Social Media ) पर उड़ रही इन तमाम खबरों पर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma Statement ) की तरफ से एक बयान सामने आया है। जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Sunil Grover and kapil sharma together

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू ( Kapil Sharma Interview ) में बताया कि सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उन्होंने कई और कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन वह जब सुनील के साथ काम करते हैं तो वह हमेशा उनसे कई चीज़े सीखते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मौका मिला तो वह जरूर उनके साथ काम करेंगे। कपिल ने सुनील संग मंच पर साथ काम करने की इच्छा ( kapil sunil together ) भी जताई है। कपिल के इस बयान से उनके फैंस को एख उम्मीद मिल गई है कि आने वाले समय में यह जोड़ी एक बार फिर से लोगों को साथ हंसाएगी।

बता दें कपिल पहले सुनील ग्रोवर इंटरव्यू के दौरान काफी भावुक ( Sunil Grover Emotional ) हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर शो 'द कपिल शर्मा' ( Sunil shared throwback videos ) के कई थ्रोबैक वीडियोज भी पोस्ट किए थे। इस वीडियो को अपनो सोशल अकाउंट ( Sunil Account ) पर शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा था कि 'जब भी इसे देखना हूं, कैसे भी इमोशनल हो ही जाता हूं'। बता दें साल 2017 में कपिल और सुनील की लड़ाई का मामला सामने आया था। जिसमें कहा गया था कि कपिल ने फ्लाइट में सुनील संग बदसलूकी की है। जिसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हो गई और बाद में सुनील ने शो को छोड़ा।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories