फॉरेंसिक टीम फ्लैट पर पहुंची; अब तक 17 लोगों से पूछताछ, सुशांत की करीबी एक्ट्रेस रिया से भी सवाल करेगी पुलिस

Spread the love

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटनाबताया गया है। गले पर फंदे के निशान को छोड़कर उनके शरीर पर किसी तरह के घाव और चोट के निशान नहीं हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर सुशांत ने सुसाइड किया तो इसके पीछे की वजह क्या थी?

फ्लैट कीफॉरेंसिक जांच, अब तक 17 लोगों से पूछताछ
सुशांत के फ्लैट पर सोमवार को फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के तीन अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस पहले से ही घर पर मौजूद है। इस मामले में सुशांत के दोस्तों के बयान दर्ज किए गए हैं।सुशांत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है।

मीतू परिवार की पहली सदस्य थीं,जिन्होंने सुशांत की बॉडी को लटकते हुए देखा था। इसके अलावा पुलिस अब तक 17 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें परिवार के कुछ सदस्य भी शामिल हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस सुशांत की करीबी एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती से भी पूछताछ करेगी।

सुसाइड नोट नहीं मिलने के बाद इन सवालों के जवाब खोज रही है पुलिस...

1- सुशांत के परिजन ने संदेहजताया है?

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा औरसीनियर आईपीएस अफसर ओपी सिंह ने आरोप लगाया है कि इस मौत में कुछ गड़बड़ी कीआशंकाहै। वह घटना कीजांच की मांग कर रहे हैं। इससे पहले कल ही सुशांत सिंह के मामा ने पटना में कहा था कि उसने आत्महत्‍या नहीं की है। यह मर्डर है और पुलिस को इसकी जांच करना चाहिए। ओपी सिंहहरियाणा में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और वहां मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं।

2- सुशांत की तबीयत वाकई खराब थी तो उनकी ओर से फैसले कौन ले रहा था?
ओपी सिंह ने कहा है कि हम किसी पर कोई सवाल नहीं...



Read More
Source Link

Related Stories