Jobs: 12वीं पास के लिए अमेजन इंडिया में निकलेगी 20,000 नौकरियां

Spread the love

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया ने छुट्टियों के मौसम में ग्राहकों की संख्या बढऩे की उम्मीद में 20,000 नयी भर्तियां करने की घोषणा की है। कंपनी ने रविवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि वर्ष के आखिरी छह माह के दौरान देश और दुनिया में छुट्टियां का मौसम होता है और इस समय बड़ी संख्या में ग्राहक खरीदारी करते हैं। देश और दुनिया के ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ये अस्थायी भर्तियां होनी हैं।

इनकी भर्ती नोएडा, पुणे, कोलकाता, चंडीगढ़, इंदौर, लखनऊ, भोपाल , हैदराबाद, मंगलुरु और कोयम्बटूर के लिए होगी। इनके लिए कार्यालय में काम करने के अलावा 'वर्क फ्रॉम होम' का भी विकल्प होगा। पदों की न्यूनतम योग्यता 12वीं पास है। इसके अलावा उम्मीदवार की पकड़ कम से कम हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु या कन्नड़ भाषा में होनी चाहिए।

अमेजन इंडिया के निदेशक ( ग्राहक सेवा) अक्षय प्रभु ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में इस भर्ती से उम्मीदवारों को आजीविका मिलेगी। ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए ग्राहक सेवा में भर्ती की जरूरत की लगातार समीक्षा की जा रही है। चयनित उम्मीदवारों के प्रदर्शन और कारोबार की जरूरतों के अनुरूप कुछ अस्थायी पद साल के अंत तक स्थायी बन सकते हैं।



Read More
Source Link

Related Stories