ट्राई करें जाह्नवी कपूर का ये लेटेस्ट स्टाइलिश लहंगा, ट्रेडिशनल ड्रेसेज में भी दिखेंगी आकर्षक

Spread the love

घर पर छोटा सा गेट टू गेदर हो, शादी या फिर गोदभराई। मौका कोई भी हो खूबसूरत और दूसरों से अलग दिखना आपका हक है। अगर आने वाले कुछ दिनों में ऐसा ही कोई फंक्शन आपके घर पर होने वाला है और आउटफिट के डिजाइन को लेकर आप कंफ्यूज हो रही हैं तो इस समस्या का हल हम निकाल देते हैं। हाल ही में संपन्न हुए लैक्मे फैशन वीक की इन आउटफिट पर दोबारा नजर डालें, शायद कोई ऑप्शन आप पर भी जंच जाएं।

महारानी लंहगा
डिजाइनर- ऐलन, नचिकेत
जाह्नवी कपूर ने आर-एलेन और नचिकेत बर्वे के मिलेनियल महारानी कलेक्शन को पेश किया। जाह्नवी ने पिंक और ब्लू रंग का फ्लोरल डिजाइन का लंहगा पहना था। इस पर एम्ब्रॉयडरी की गई है। चूंकि लहंगा व चोली दोनों ही थ्रेड वर्क से भरे हुए हैं इसलिए आउटफिट को बैलेंस करने के लिए डार्क पिंक रंग का कम एम्ब्रॉयडरी वाला दुपट्टा डिजाइनर ने चुना है। नचिकेत ने इसमें साइड जेब का प्रयोग भी किया था। इस तरह सहूलियत के लिहाज से भी यह काफी अच्छी ड्रेस है। लहंगा देखने में रॉयल हो लेकिन वास्तव में काफी लाइटवेट था, जिसके कारण इसे कई घंटों तक भी आसानी से कैरी किया जा सकता है। अगर पार्टी में आप ट्रेडिशन दिखना चाहती हैं तो इस स्टाइल को अपना सकती हैं।

दुपट्टा हो खास
डिजाइनर- मोक्ष व हिरल
अपनी इंग्जमेंट पार्टी में सिंपल मगर ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो दीया मिर्जा के इस स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। दीया का यह लंहगा हल्के गुलाबी रंग का था। स्लीवलेस ब्लाउज व पैचवर्क दुपट्टे के साथ यह रॉयल लुक दे रहा है। अगर हल्का रंग पसंद है तो इस स्टाइल को जरूर अपनाएं।

ब्लैक इज ब्यूटीफुल
डिजाइनर- अर्पिता मेहता
साड़ी के बिना हम किसी पार्टी की कल्पना नहीं सकते। करिश्मा कपूर ने ब्लैक फ्यूजन साड़ी पहना था। जो विंटर फेस्टिव कलेक्शन का हिस्सा बना। रफल्ड साड़ी को ब्लैक व गोल्ड केप जैकेट के साथ पहनकर रैंप वॉक किया।

मां बनने वाली हैं तो...
डिजाइनर- पायल सिंघल
नेहा धूपिया अपने बेबी बंब के साथ वॉक करती दिखीं। कॉफिडेंट नेहा ने यह जता दिया कि प्रेग्नेंसी का दौर घर में बैठे रहने का समय नहीं है। इस दौरान भी महिला बेहद स्टाइलिश दिख सकती है। उन्होंने पेस्टल कलर का लहंगा स्कर्ट विद पेपलम टॉप कैरी किया गया है। उनके स्कर्ट पर एम्ब्रॉयडरी थी, जिस पर पेस्टल कलर्स के बेहद खूबसूरत मोटिफ बने हुए थे। पेपलम ट्रेंड आप भी ट्राई कर सकती हैं।

पसंद किया जाता है ट्रेडिशनल लुक
डिजाइनर- संजुक्ता दत्ता
अगर सिल्क फैबरिक से प्यार है और खास अवसर पर पारंपरिक अवतार में दिखना चाहती हैं हेमा मालिनी और ईशा देओल जैसे आउटफिट चुन सकती हैं। दोनों मां-बेटी असम के परांपरिक परिधान मेखला चादर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इसे असम में शादी के वक्त भी महिलाएं पहनती हैं।

फैशन की बात
जाह्नवी कपूर ने आज की यंग जनरेशन को तीन फैशन टिप्स दिए, जो उन्हें हमेशा ट्रेंडी और फैशनेबल दिखने में मदद करेंगे। ये इस प्रकार हैं-

  • कभी घबराएं नहीं।
  • वही पहनें जो पसंद हो।
  • दूसरे आपके फैशन सेंस के बारे में क्या सोचते हैं, परवाह न करें।


Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source:

Related Stories