UPSC EPFO ​​परीक्षा स्थगित, नई तारीख बाद में होगी जारी

Spread the love

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में ईओ / एओ के पदों के लिए भर्ती परीक्षा टाल दी है। इससे पहले, ईपीएफओ परीक्षा 4 अक्टूबर, 2020 को आयोजित होने वाली थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है। आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार "ईपीएफओ में ईओ / एओ के पदों के लिए भर्ती परीक्षा, 04/10/2020 के लिए निर्धारित है, जिसे अगली सूचना तक स्थगित किया जाता है।

आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर UPSC EPFO परीक्षा 2020 के लिए नई तिथि प्रकाशित करेगा। इस संबंध में जारी एक आधिकारिक अधिसूचना में लिखा गया है कि “कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में ईओ / एओ के पदों के लिए भर्ती परीक्षा, जो पहले 04 अक्टूबर, 2020 को होने वाली थी, को स्थगित कर दिया गया है। 2021 के परीक्षा / भर्ती टेस्ट के कैलेंडर जारी करने के समय इस आरटी के संचालन की एक नई तारीख आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी।

यूपीएससी ने आज परीक्षाओं का संशोधित कैलेंडर भी जारी किया है। अधिसूचना में आगे लिखा गया है, "आयोग ने COVID-19 के कारण मौजूदा स्थिति की समीक्षा के लिए 05 जून, 2020 को एक विशेष बैठक आयोजित की। केंद्र सरकार और विभिन्न राज्यों द्वारा लॉकडाउन और प्रगतिशील ढील के उद्घाटन की सूचना लेते हुए, आयोग ने परीक्षा / भर्ती परीक्षा (आरटी) की संशोधित अनुसूची जारी करने का निर्णय लिया। परीक्षा / आरटी के संशोधित कैलेंडर का विवरण यूपीएससी की वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है। ”


आयोग ने 20 जुलाई, 2020 से सिविल सेवा परीक्षा 2019 के शेष उम्मीदवारों के लिए व्यक्तित्व परीक्षण फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से सूचित किया जाएगा।



Read More
Source Link

Related Stories