नेपोटिज्म के मुद्दे पर स्वरा ने किए थे करन जौहर से तीखे सवाल, अब पुराना वीडियो वायरल होने पर एक्ट्रेस ने खुद किया सपोर्ट

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म, लॉबी कल्चर और ग्रुपिज्म के मुद्दे गर्म हैं। नेपोटिज्म का मामला बढ़ते ही करन जौहर पर स्टारकिड्स को लॉन्च कर आउटसाइडर्स को मौका ना देने के आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी बीच लगातार एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्वरा ने करनसे स्टारकिड्स से उनके कनेक्शन पर तीखे सवाल किए थे। अब मामला बढ़ने के बाद एक्ट्रेस ने खुद उनका बचाव किया है।

वीडियो वायरल होते देख स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'चलो थोड़ा समय निकालकर ये स्वीकार करें कि करन जौहर ने बिना भड़के इस सवाल को बखूबी लिया और इमानदारी से स्पष्ट जवाब दिया। और साथ ही ये भी स्वीकार करें कि उन्होंने नेपोटिज्म पर किए गए अपने कमेंट को अपने चैट शो से नहीं हटाया, जो वो कर सकते थे'।

वायरल हुआ वीडियो साल 2016 का है जब करन जौहर इनयूथ के एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट में स्वरा भास्कर ने करन से स्टार चिल्ड्रन को लॉन्च करने पर कई सवाल किए थे। उनके जवाब में करण ने कहा था, 'मैंने अपनी फिल्म से दो स्टारकिड्स वरुण और आलिया को लॉन्च किया है। उस समय वरुण की मां ने मुझे उन्हें अपना असिस्टेंट बनाने को कहा था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा उस समय मेरे असिस्टेंट करण मल्होत्रा से मिलने आए थे इस तरह दोनों की कास्टिंग हुई। वहीं आलिया भट्ट की बात है तो महेश भट्ट से मेरा कोई कनेक्शन नहीं था। मुझे ये भी नहीं पता थी कि उनकी आलिया नाम की बेटी है'।

आगे करन ने कहा,' हां मैं मानता हूं कि जो सामने होता है उसे चुनना आसान होता है। हम अक्सर दिखने वालों के आगे किसी और का नहीं सोचते, मगर अब समय बदल रहा है'।

करन के सपोर्ट में किए गए ट्वीट के बाद...



Read More
Source Link

Related Stories