सुशांत की दोस्त स्मिता का बड़ा दावा- 24 घंटे रिया चक्रवर्ती के बचपन की दोस्त की आत्मा साथ रहती थी, घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी के चलते बदला था पुराना घर

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में आईं कुछ खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसों से घर में जादू-टोना किया करती थीं। अब सुशांत की एक फीमेल फ्रेंड स्मिता पारिख ने बताया कि रिया ने खुद कबूल किया था कि उनके साथ हमेशा उनके बचपन की दोस्त की मरी हुई आत्मा रहती है। ये खुलासा उन्होंने सुशांत की मौजूदगी में किया था। रिया का कहना था कि जो भी उन्हें तकलीफ देगा आत्मा उसको बर्बाद करेगी।

हाल ही में रिपब्लिक टीवी की डीबेट में सुशांत की दोस्त स्मिता शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने रिया पर जादू टोना करने के आरोपों पर कहा, मैं सुशांत के पिछले घर कप्री हाइट्स में अगस्त में गई थी। मैंने वहां देखा कि कई सारा फर्नीचर जगह पर नहीं था। तो मैंने रिया-सुशांत से पूछा कि सामान कहां हैं। इसपर रिया ने जवाब दिया कि घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो रही हैं स्मिता जी, इसलिए हम इस घर को शिफ्ट कर रहे हैं।

सुशांत की दोस्त स्मिता का मानना था कि एक आदमी जो क्वांटम फिजिक्स जैसे विषयों में दिलचस्पी रखता है वह ये सब कैसे मान सकता है। आगे उन्होंने बताया कि रिया ने कहा था कि 24 घंटे उनकी बचपन की दोस्त की आत्मा रहती है जो कई सालों पहले ही मर चुकी है। दोनों उस वक्त महज 17 साल के थे। इसलिए आत्मा उनके साथ रहती है। जो भी रिया को परेशान करेगा या नुकसान पहुंचाएगा तो आत्मा उस आदमी को बर्बाद कर देगी।

बातें सुनकर कमरे से बाहर चले गए थे सुशांत

सुशांत एक साइंस और अंतरिक्ष में दिलचस्पी रखने वाले व्यक्ति थे। वो इन सब बातों पर यकीन नहीं कर सकते थे। एक्टर की दोस्त स्मिता ने अपने इंटरव्यू में आगे ये भी बताया कि जैसे ही सुशांत ने रिया से आत्मा की...



Read More
Source Link

Related Stories