चार एंगल से जांच कर रही मुंबई पुलिस, रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे पूछताछ

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से हर कोई हैरान है। सबके जेहन में एक ही सवाल है कि आखिर ऐसी क्या परिस्थितियां बनीं कि बॉलीवुड का एक चमकता होनहार सितारा इतना बड़ा कदम उठा बैठा? सुशांत ने सुसाइड का कदम आर्थिक कारणों से उठाया? या मानसिक डिप्रेशन इसकी वजह बना? या फिर उनकी निजी जिंदगी में कुछ ऐसा चल रहा था, जिसे वे किसी से साझा नहीं कर सके?

मुंबई पुलिस तमाम सवालों के जवाब तलाशने में जुटीहै। यहां तक कि इसे लेकर क्राइम ब्रांच की तीन टीमें भीगठित की गई हैं। सुशांत के दोस्तों और नौकरों से मिली सबसे पहली लीड से साफ हो गया था कि वे डिप्रेशन में थे और मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। गुरुवार को सुशांत की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती से भी करीब 11 घंटे पूछताछ की गई।

चार अलग-अलग एंगल से हो रही तफ्तीश

पुलिस अब तक चार अलग-अलग एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है:-

  • पहला सुशांत की मानसिक बीमारी का क्या कारण था? क्या किसी एक व्यक्ति या कुछ व्यक्तियों की वजह से सुशांत मानसिक तनाव में गए थे?
  • दूसरा क्या सुशांत ने सच में आर्थिक कारणों या आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या की?
  • तीसरा सुशांत की निजी जिंदगी में क्या चल रहा था? मसलन नवंबर में उनकी शादी किससे होने वाली थी? अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत रिया चक्रवर्ती के करीब आए थे और दुर्घटना की एक रात पहले उन्होंने रिया के नंबर पर कॉल किया था, जिसे उन्होंने पिक नहीं किया था।कॉमन फ्रेंड महेश शेट्टी को भी सुशांत ने उसी रात कॉल किया था। पुलिस सुशांत की निजी जिंदगी के इर्द-गिर्द उन खास लोगों से हर वो सच जानना चाहती है, जो सुशांत की आत्महत्या काकारण बन सकतीहै। पुलिस फिलहाल इसी पहलू पर सबसे ज्यादा जोर...


Read More
Source Link

Related Stories