24 जुलाई रिलीज होगी अभिनेता की आखिरी फिल्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकेंगे

Spread the love

14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसका प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। खास बात यह है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए इसे अपने सभी सब्सक्राइबर्स के साथ-साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री में उपलब्ध कराने का फैसला लिया।

हॉटस्टार ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न

हॉटस्टार प्लस डिज्नी ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा है, "एक कहानी प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न, जो सभी के मन में हमेशा रहेगी और सबका प्यार पाती रहेगी। 'दिल बेचारा सभी के लिए 24 जुलाई को आ रही है।"

सभी सब्सक्राइबर्स, नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी

कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है। 'रॉकस्टार' फेम संजना सांघी इसमें सुशांत के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा है, "सुशांत के प्यार और सिनेमा के प्रति उनके प्यार के लिए यह फिल्म सभी सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी।"

##

'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर बेस्ड फिल्म

मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म का ऐलान मार्च 2018 में किया था। फिल्म 2012 में आए जॉन ग्रीन के नॉवेल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर बेस्ड है।पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई 2020 कर दी गई। इस बीच कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन घोषित हुआ और सिनेमाहॉल बंद हो गए। इसलिए यह बड़े पर्दे तक नहीं...



Read More
Source Link

Related Stories