सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने नौकर के हवाले से लगाया आरोप, रिया चक्रवर्ती उनके भाई पर काला जादू कर रही थीं

Spread the love

सुशांत राजपूत सुसाइड केस में अभिनेता की बहन मीतू ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके भाई पर काला जादू किया था। मीतू ने सुशांत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस की पूछताछ में यह बयान दिया। उनके मुताबिक, कुछ महीने पहले सुशांत के एक घरेलू नौकर ने उन्हें यह बात बताई थी। उसने कहा था कि रिया सुशांत पर काला जादू कर रही थीं। मीतू के मुताबिक, यह वही नौकर है, जिसने सबसे पहले सुशांत को उनके कमरे में मृत देखा था।

भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर बदलवाया था घर

मीतू ने बिहार पुलिस के सामने वही बातें दोहराई हैं, जो उनके पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज एफआईआर में मेंशन की हैं। सूत्रों के अनुसार, मीतू ने बिहार पुलिस को बताया कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह कंट्रोल में कर लिया था और भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर उन्हें डराकर उनका घर भी बदलवा दिया था। उनकी इजाजत मिलने के बाद ही सुशांत अपने घरवालों से बात कर पाते थे।

बहनों को सुशांत से मिलने नहीं देती थीं रिया

मीतू के मुताबिक, जब वे और उनकी बाकी बहनें सुशांत से मिलने जाती थीं तो उन्हें बिल्डिंग के नीचे ही कई घंटे इंतजार कराया जाता था। उन्हें कहा जाता था कि सुशांत घर में नहीं हैं। रिया के घर आने तक उन्हें इंतजार कराया जाता था और उस पर भी खुद रिया उन्हें लेने नीचे नहीं आती थीं। मीतू की मानें तो रिया को सुशांत की बहनों का वहां रहना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। इसे लेकर उनकी सुशांत से लड़ाई भी होती थी।

रिया की मां संध्या चक्रवर्ती पूरे टाइम उस घर में रहती थीं। इससे सुशांत का दम घुटता था। लेकिन वे घर नहीं छोड़ सकते थे, क्योंकि रिया उन्हें धमकी देती थीं कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो...



Read More
Source Link

Related Stories