रिया के आने के बाद सुशांत बनाने लगे थे परिवार से दूरी, घर के बाहर इंतजार कर रही बड़ी बहन से मिलने से कर दिया था इनकार

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग डेढ़ महीने के बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 2016 में ब्रेकअप हो जाने के बाद वह सुशांत के टच में नहीं थीं लेकिन उनकी बहनों और पिता से जुड़ी हुई थीं।

अंकिता ने कहा कि उनके पास सुशांत का फोन नंबर भी नहीं था और वह पिछले चार सालों से उनके टच में नहीं थीं। अंकिता ने कहा, हम जानते थे कि हम अब उस तरह से बात नहीं कर पाएंगे। जो होना था हो गया। वो अपनी लाइफ में खुश थे और मैं अपनी।

परिवार से दूर हो गए थे सुशांत

अंकिता ने इस इंटरव्यू में सुशांत और उनके परिवार में आई दूरी पर भी बात की। अंकिता ने कहा, 'सुशांत की बड़ी बहन रानी नवंबर 2019 में सुशांत से मिलने उनके घर गई थीं। सुशांत उनसे मिलने के लिए तैयार थे लेकिन फिर अचानक कुछ हुआ और उन्होंने मिलने से मना कर दिया।'

रानी दीदी ने मुझसे कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि सुशांत पर कोई प्रेशर है। सुशांत इससे पहले रानी दीदी के खिलाफ कभी नहीं जाते थे। मां के देहांत के बाद दीदी की बात को कोई नहीं टालता। यह बात सुनकर मुझे शॉक लगा था क्योंकि हम जब तक साथ थे ऐसा कभी नहीं हुआ जब सुशांत को मैंने रानी दीदी के खिलाफ जाते हुए देखा हो।

रिया के लाइफ में आने के बाद बदले सुशांत

सुशांत के व्यवहार से दुखी रानी दीदी ने मुझसे कहा था, 'मैं अपने भाई को खो रही हूं। तब मैंने उनसे कहा था भगवान पर भरोसा रखिए, सब ठीक हो जाएगा। रानी दीदी इस बात को लेकर चिंता थी कि कोई है जो सुशांत को प्रभावित कर रहा है, क्योंकि सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो किसी के दबाव में आएं या किसी की सुनें। अंकिता ने कहा कि रिया एक साल पहले जब सुशांत की...



Read More
Source Link

Related Stories