आखिरी फिल्म के को-एक्टर ने कहा- अब वे लोग प्यार उड़ेल रहे, जिन्होंने कभी परवाह नहीं की

Spread the love

सैफ अली खान ने उन लोगों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर नाराजगी जाहिर की है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं और प्यार उड़ेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में चिंता के दिखावे का पाखंड करने से अच्छा है कि एक दिन का मौन रख लिया जाए।

'यह शर्मनाक है'

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सैफ ने कहा, "कई लोग हैं, जो बहुत जल्दी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं ये लोग अपने गरीब साथी की त्रासदी का फायदा उठा रहे हैं। फिर चाहे वह दया का दिखावा हो, इंट्रेस्ट हो या फिर राजनीतिक दिखावा हो। सोशल मीडिया पर लोग लगातार इसे लेकर बकवास कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह शर्मनाक है।"

सैफ आगे कहते हैं, "सुशांत की त्रासदी के लिए एक दिन का मौन या आत्मनिरीक्षण उस प्यार से बड़ा सम्मान होगा, जो लोग उनके मरने के बाद उड़ेल रहे हैं। और प्यार भी वे लोग उड़ेल रहे हैं, जो जाहिर तौर उनकी परवाह नहीं करते थे। ऐसे लोग, जिन्हें किसी की चिंता नहीं है।"

पाखंड मरे हुए आदमी का अपमान

सैफ की मानें तो सुशांत के प्रति चिंता का ढोंग करना उनका अपमान है। वे कहते हैं, "मेरा मतलब है कि हम (बॉलीवुड) किसी की परवाह नहीं करते। यह काम की गलाकाट लाइन है। यह दिखावा करना कि आप परवाह करते है, बहुत बड़ा पाखंड है और मुझे लगता है कि यह मरे हुए आदमी का अपमान है। यह उस आत्मा का अपमान है, जो जा चुकी है।"

प्यार का दिखावा फैन्स की सहानुभूति के लिए

सैफ के मुताबिक, सुशांत के प्रति अचानक जागा बॉलीवुड का प्यार उन्हें हजम नहीं हो रहा है। वे यह स्वीकार करते हैं कि इंडस्ट्री में किसी को किसी की परवाह नहीं है और सब बस अपने फैन्स की सहानुभूति पाना चाहते हैं। सैफ ने यह भी कहा कि सोशल...



Read More
Source Link

Related Stories