रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घरवालों को नहीं दी गई थी उनके डिप्रेशन और ट्रीटमेंट की सूचना, चचेरे भाई नीरज बोले- 'उसको बरगला कर रखा होगा'

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाए जाने के बाद नए ट्विस्ट आ गए हैं। चार लोगों की टीम भी इन्वेस्टिगेशन के लिए मुंबई पहुंच चुकी है और हर मुमकिन एंगल की जांच कर रही हैं। अब सुशांत के कजिन और बीजेपी एमएलए नीरज कुमार सिंह उर्फ बब्लू ने बताया कि एक्टर के परिवार को उनके डिप्रेशन या ट्रीटमेंट की कोई जानकारी नहीं थीं और ना ही कभी सुशांत ने इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म की बात शेयर की। आखिरी मुलाकात में सुशांत ने सिर्फ अपने कुछ सपने शेयर किए थे।

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह ने बताया कि रिया ने कभी सुशांत को ट्रीटमेंट पर ले जाने से पहले परिवार को इसकी जानकारी नहीं दी थी और ना सुशांत के डिप्रेशन की घरवालों को खबर थी। उन्होंने कहा, 'हम लोगों को डिप्रेशन की सूचना नहीं थी, और ना ही किसी ने ऐसी सूचना दी कि वो डिप्रेशन में था। अगर वो डिप्रेशन में गया होगा तो उसको बरगला कर रखा गया होगा। फैमिली के कम ही लोग उसके संपर्क में थे। जब भी वो पिता से बात करता था तो नॉर्मली बात करता था। कभी इन सब चीजों का जिक्र नहीं हुआ'।

रिया सुशांत को इलाज के लिए ले जाया करती थीं इसपर नीरज ने कहा, 'रिया को सुशांत को किसी भी तरह के ट्रीटमेंट के लिए ले जाने से पहले उनके पिता की इजाजत लेनी थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। आगे नीरज ने ये भी बताया कि सुशांत ने कभी नेपोटिज्म का जिक्र भी नहीं किया'।

सुशांत कुछ महीनों पहले ही अपने घर पटना गए थे तब नीरज की उनसे आखिरी बार मुलाकात हुई थी। इस बारे में उन्होंने बताया, 'मैं उससे पटना में मिला था। वो काफी अच्छा और खुश नजर आ रहा...



Read More
Source Link

Related Stories