रणबीर का 3 साल पहले का करन जौहर पर कमेंट वायरल, कहा था- शो में जबरदस्ती बुलाकर हमारे नाम पर पैसे बनाते हैं

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में हर रोज नेपोटिज्म से जुड़े नए मामले सामने आ रहे हैं। नेपोटिज्म के अलमबरदार के तौर पर करन जौहर का नाम सबसे ऊपर और सबके निशाने पर है। सोशल मीडिया पर तो करन पर कई मीम्स बन रहे हैं। अब उनका शो कॉफी विद करन भी सवालों के घेरे में आ गया है जहां पर वे सेलेब्स से ऐसे सवाल पूछते रहे हैं जिनके जवाब विवादित ही होते थे। इसी शो के गेस्ट रहे रणबीर का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

आलिया ने कहा था- सुशांत को मारूंगी

सुशांत की मौत के लिए स्टार किड्स को जिम्मेदार मान रहे सोशल मीडिया यूजर्स ने एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें आलिया करन के ही शो में सुशांत सिंह को मारने की बात कहती नजर आई थीं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से घट गई है। आलिया के बाद सोनम कपूर और रणबीर कपूर का भी इसी शो में दिए बयानों के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

##

हम करन कोजवाब देकर मुसीबत में पड़ जाते हैं- रणबीर

AIB को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने इस बात का खुलासा किया था कि हम करन को जवाब देकर मुसीबत में फंस जाते हैं। रणबीर से पूछा गया था- क्या आप कॉफी विद करण में जाते-जाते थक नहीं गए हैं? तब रणबीर ने कहा था- हां, मैं थक चुका हूं। मैंने कह भी दिया था कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं लेकिन मुझे जबरदस्ती बुलाया गया। मैं और अनुष्का शर्मा तो इसका विरोध पूरी इंडस्ट्री को साथ लेकर करने वाले थे कि करन का ऐसा करना गलता है। करन तो शो से पैसे बनाते हैं मगर हम जो भी जवाब शो पर देते हैं उसके कारण हमें निशाना बनाया जाता है। करन के तोहफे में भी सिवा आईफोन के कुछ नहीं होता।

कॉफी विद करन पर रणबीर के बयान वाली दैनिक भास्कर की 3 साल पुरानी...



Read More
Source Link

Related Stories