'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल को लेकर आर. माधवन का ट्वीट, बोले- काश ये खबर सच साबित हो

Spread the love

हाल ही में खबरें आई थीं कि साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल बनने की तैयारियां चल रही हैं। अब इस खबर को लेकर फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा चुके आर. माधवन ने प्रतिक्रिया दी है। एक ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि मुझे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है लेकिन मैं भी चाहता हूं कि ये खबर सच हो।

माधवन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दोस्तों... #RHTDM के सीक्वल को लेकर अफवाहें पढ़ रहा था... और उम्मीद कर रहा हूं कि ये सच हो, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बस यही प्रार्थना कर रहा हूं कि कहीं ना कहीं किसी के पास दीया और मेरी उम्र के हिसाब से उपर्युक्त स्क्रिप्ट हो, वर्ना अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर है।'

सीक्वल बनने संबंधी खबरें आई थीं

इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म के मेकर्स ने एक स्क्रिप्ट पसंद की है और इसमें लीड रोल के लिए दीया और माधवन से संपर्क किया है। वे इस फिल्म का सीक्वल बनाने के इच्छुक हैं। खबर के मुताबिक प्रोड्यूसर्स को ऐसी स्क्रिप्ट मिली है जिसमें मैडी और रीना के जीवन की प्रोग्रेस दर्शकों को देखने को मिलेगी। हालांकि माधवन ने इसकी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

19 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

आर माधवन और दीया मिर्जा स्टारर फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ 19 अक्टूबर 2001 को रिलीज हुई थी और 19 साल बाद भी इस फिल्म का जादू बरकरार है। फिल्म में नजर आई रीना और मैडी की जोडी को आज भी मोस्ट लाइक्ड कपल माना जाता है। फिल्म में हैरी-जयराज का दिया संगीत भी जबरदस्त हिट रहा था और आज भी पसंद किया जाता है।

अपने ट्वीट के साथ माधवन ने इस फोटो को भी शेयर किया।

यूजर्स ने इसे ऑलटाइम फेवरेट फिल्म बताया

##

##

##

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News...

Read More
Source Link

Related Stories