सुशांत की आत्महत्या के बाद रवीना बोलीं- यहां कैम्पबाजी होती है, मुझे फिल्मों से निकलवाया गया

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद का मामला गरमा गया था। पिछले दिनों कंगना रनोट ने दावा किया था कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को बॉलीवुड में नजरअंदाज किया गया। अब इस मामले में रवीना टंडन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कैम्पबाजी होती है और वे खुद भी नेपोटिज्म का शिकार रही हैं।

रविवार को डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत ने आत्महत्या की और सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। रवीना ने सोमवार रात सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट साझा की। इसमें उन्होंने लिखा, "किसको पता था कि यह यंग एनर्जेटिक मस्ती पसंद लड़का अपने डांस और मुस्कान के पीछे गहरा दुख छिपाए हुए था। काश कि वह अपने सबसे करीबी दोस्तों तक पहुंच जाता।"

'इंडस्ट्री में कैम्प मौजूद हैं'

अगले ट्वीट में रवीना ने बॉलीवुड की कैम्पबाजी का खुलासा किया। वे लिखती हैं, "इंडस्ट्री की मीन गर्ल गैंग। कैम्प भी मौजूद हैं। लोगों का मजाक उड़ाया जाता है। हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स, पत्रकारों, चमचों और करियर बर्बाद करने वाली फर्जी खबरों ने मुझे फिल्मों से निकलवाया है। कई बार करियर बर्बाद हो जाता है। आपको यहां बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। कुछ सर्वाइव कर जाते हैं तो कुछ नहीं।"

##

'गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है'

रवीना ने अगले ट्वीट में लिखा है, "जब आप सच्चाई बयां करते हैं तो आपको झूठा, पागल, साइको साबित कर दिया जाता है। चमचे पत्रकार आपकी कड़ी मेहनत को बर्बाद करने के लिए पेज भर-भर कर लिखते हैं। फिर चाहे आप इंडस्ट्री में ही पैदा क्यों न हुए हों। हालांकि, मुझे इंडस्ट्री ने जो दिया, उसके लिए मैं हमेशा...



Read More
Source Link

Related Stories