सुशांत पर दिए कंगना रनोट के बयान को बताया गया पीआर स्टंट, एक्ट्रेस की टीम ने पेश की सफाई

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री का एक छुपा हुआ चेहरा सामने आया है। कई लोगों का मानना है कि बॉलीवड के कई निर्माता नए लोगों को मौका नहीं देते और स्टारकिड्स पर ही तवज्जो देते हैं। इस मामले में सुशांत की मौत के अगले दिन कंगना रनोट ने अपना बयान शेयर किया। इसमें उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को टार्गेट किया था। इस वीडियो के सामने आते ही उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या में काफी बढ़ोतरी हो गई। ऐसे में हर किसी का मानना है कि कंगना का ये वीडियो महज पीआर स्टंट था।

इस बारे में कंगना रनोट की टीम ने इसे झुठलाते हुए लिखा, 'अगर मिस रनोट फॉलोवर्स बढ़ाने के पर ध्यान देती हैं तो उन्हें खुदके लिए सिर्फ एक अकाउंट बनाने की जरुरत है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ना होने का फैसला किया है। वो यकीनन सबसे ज्यादा कामयाब एक्ट्रेस हैं और अपनी बड़ी फॉलोविंग को एंजॉय कर सकती हैं'।

कंगना की टीम नेसुशांत की मौत के अगले दिनइंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। इसके जरिए कंगना नेकई सवाल उठाए। कंगना ने कहा कि सुशांत की गलत छवि बनाई जा रही है कि उनका दिमाग स्टेबल नहीं था और उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया। वीडियो में कंगना ने गली ब्वॉय को वाहियात फिल्म बताते हुए कहा, 'सुशांत को काय पो छे के लिए कोई डेब्यू अवॉर्ड नहीं मिला। केदारनाथ, एम एस धोनी और ना छिछोरे के लिए मिला। गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं, छिछोरे बेस्ट फिल्म है मगर उनकी फिल्म को कोई सम्मान नहीं मिला'।

##

आउटसाइडर्स को रोकने के लिए साजिशें की जाती हैं

सुशांत के सुसाइड मामले में दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने करन जौहर को टार्गेट किया। उन्होंने कहा, उसने मुझसे...



Read More
Source Link

Related Stories