सरकारी गाइडलाइन के चलते जल्दी फ्लोर पर नहीं आ पाएगी कंगना की फिल्म, 350 लोगों के साथ शूट होगा क्लाइमैक्स

Spread the love

लॉकडाउन के बाद जहां बॉलीवुड में हर कोई फिर से शूटिंग की तैयारी में लग गया गया है। वहीं, कंगना रनोट को अपनी फिल्म 'थलाइवी' को दोबारा फ्लोर पर लाने के लिए कुछ और इंतजार करना पड़ सकता है। इसकी वजह फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में 350 लोगों का शामिल होना बताया जा रहा है।
वर्तमान गाइडलाइन आ रही आड़े
मिड डे की खबर के मुताबिक, "क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आती दिखाई देंगी, जहां उनसे मिलने के लिए भीड़ जमा होगी। मेकर्स इस सीन को बड़े पैमाने पर 350 लोगों के साथ शूट करना चाहते हैं। लेकिन वर्तमान गाइडलाइन के मुताबिक, ओरोजिनल क्रू में से 33 फीसदी लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं।
दूसरी ओर मेकर्स शेड्यूल को शुरू से लेकर अंत तक एक बार में ही पूरा करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को तब तक के लिए टाल दिया है, जब तक कि भीड़ के साथ इसे शूट करना सुरक्षित न हो।
हैदराबाद में होनी है 45 दिनों की शूटिंग
'थलाइवी' की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। लेकिन इसका एक शेड्यूल अभी भी बाकी है। संसद भवन का सेट हैदराबाद के स्टूडियो में बनाया गया था, जहां 45 दिनों के लिए शूटिंग की जानी थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका।
सेट को मेंटेन करने में मेकर्स का अब तक लगभग 5 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। अब बारिश का मौसम शुरू होने से सेट के खराब होने का भी डर है। शूट दोबारा करने के लिए सेट की मरम्मत करवानी होगी। जिसमें बड़े बजट की जरुरत होगी।
55 करोड़ में बिक चुके डिजिटल राइट्स
कंगना ने हाल ही में कहा था कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 55 करोड़ रुपए में बिक चुके हैं। लेकिन इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। पिंकविला से बातचीत में ओटीटी और थिएटर रिलीज को...



Read More
Source Link

Related Stories