बेटे बाबिल ने खोला अभिनेता से जुड़ा राज, फोटो शेयर कर लिखा- उन्हें बारिश की अजीब सी समझ थी

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को गुजरे एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। हालांकि, यादों में वे अब भी जिंदा हैं। उनकी पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर लगातार उनसे जुड़ी बातें साझा कर रहे हैं। शनिवार को बाबिल ने अपने पिता की एक पुरानी फोटो साझा कर उनसे जुड़ा खास राज उजागर किया।
उन्हें बारिश की अजीब समझ थी: बाबिल
फोटो में इरफान राजस्थान के रेगिस्तान में एक ऊंट के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कि दोनों आपस में बात कर रहे हैं। कैप्शन में बाबिल ने लिखा है, "उन्हें बारिश की अजीब सी समझ थी। मैंने अब तक जिन चीजों का अनुभव किया है, उनमें से किसी की भी तुलना मैं इसके साथ नहीं कर सकता।"

बाबुल ने आगे लिखा है, "सिर्फ वे (इरफान) ही मुझे इस बारे में समझा सकते थे। लेकिन यह एक ऐसा कनेक्शन था, जिसे मैं लिफाफे में बंद नहीं कर सकता। यहां तक कि सबसे खूबसूरत भाषा में भी नहीं। सिर्फ रेगिस्तान दिखा सकता है...हे भगवान बारिश ने उनका क्या किया?"
बारिश की बूंदें देख भावुक हुई थीं सुतापा
गुरुवार को इरफान की पत्नी सुतापा ने बारिश की बूंदें देखकर उन्हें याद किया था। उन्होंने फेसबुक पर कुछ नई और पुरानी फोटोज शेयर कर बताया था कि कैसे इरफान की याद बरसात से जुड़ी हुई है। सुतापा ने भावुक होते हुए लिखा था, "तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं। हां मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहान के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक दूसरे से जोड़ रही है।"


विश्व पर्यावरण दिवस पर भी आई इरफान की याद
शुक्रवार को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर भी सुतापा ने इरफान को याद किया था। उन्होंने कचनार के एक पेड़ की...



Read More
Source Link

Related Stories