दिवंगत इंदर कुमार की पत्नी का दावा- करन, शाहरुख ने पति को दिया था झूठा आश्वासन, फिर उन्हें ब्लॉक कर दिया था

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म और खेमेबाजी का आरोप झेल रहे करन जौहर की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। अब दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी सराफ ने उन पर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं। उन्होंने न केवल करन, बल्कि शाहरुख खान को भी लपेटे में लिया है।

सोशल मीडिया पोस्ट में किया दावा

पल्लवी के मुताबिक, दोनों ही फिल्ममेकर्स ने इंदर को न केवल काम का झूठा आश्वासन दिया था। बल्कि कई दिन इंतजार कराने के बाद उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। पल्लवी ने यह दावाअपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया है। इंदर ने 'मासूम' 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' और 'वांटेड' जैसी फिल्मों में काम किया था। 28 जुलाई 2017 को अपने 44वें जन्मदिन से एक महीने पहले कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया था।

'करन ने दो घंटे इंतजार कराया, फिर बोले -तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है'

पल्लवी ने अपनी पोस्ट में लिखा है- इन दिनों हर कोई नेपोटिज्म की बात कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर शोहरत हासिल की थी। 90 के दशक में वे अपने पीक पर थे। मुझे याद है कि निधन से पहले वे दो लोगों के पास काम मांगने गए थे। रिकॉर्ड के लिए वे पहले से ही छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे। लेकिन वे अपनी शुरुआत की तरह बड़ी फिल्में चाहते थे।

वे मिस्टर करन जौहर के पास गए। मैं भी उनके साथ थी। मेरे सामने यह सब हुआ। उन्होंने हमें दो घंटे इंतजार कराया। इसके बाद उनकी मैनेजर गरिमा ने कहा कि करन व्यस्त हैं। फिर भी हमने इंतजार किया और जब वे बाहर आए तो उन्होंने कहा इंदर गरिमा के संपर्क में रहना। तुम्हारे लिए फिलहाल कोई काम नहीं है।

इंदर ने यही किया। अगले 15 दिन तक उनका कॉल रिसीव किया गया और कहा गया कि फिलहाल कोई...



Read More
Source Link

Related Stories