दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में आयुष्मान को सुनाई गई थी ‘गुलाबो सिताबो’ की कहानी, अमिताभ पहले ही हो चुके थे कास्ट

Spread the love

अमिताभ बच्चन आर आयुष्मान खुराना स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू में इसका रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन से जुड़ा कनेशन उजागर किया है। उनके मुताबिक, उन्होंने आयुष्मान को फिल्म की कहानी इसी रिसेप्शन के दौरान सुनाई थी।

शूजित बताते हैं, “जी हां, आयुष्मान फिल्म के लिए पहली पसंद थे। लेकिन इससे पहले हमारे बीच काफी डिबेट हुई थी। उनकी कास्टिंग बाद में हुई। सबसे पहले बच्चन (अमिताभ) साहब को कास्ट किया गया था। मुझे याद है कि मैंने उनके (आयुष्मान) लिए खबर ब्रेक की।”

शूजित ने आगे हंसते हुए कहा, “मुझे बहुत अच्छे से याद है कि वह दीपिका पादुकोण का रिसेप्शन था। वहां मैंने उन्हें बेसिक नरेशन दिया। जब हमारे बीच फिल्म को लेकर सहमति बनी तो वे बहुत एक्साइटेड थे।”

कुछ ऐसी है 'गुलाबो सिताबो' की कहानी

फिल्म की कहानी ‘पीकू’ जैसी फिल्मों की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। अमिताभ इसमें लखनऊ की नवाबी हवेली फातिमा महल के मालिक मिर्जा बने हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार बांके की भूमिका में हैं। कहानी दोनों के बीच होने वाली टॉम एंड जेरी वाली नोक-झोंक के इर्द-गिर्द घूमती है।

आयुष्मान को लाइन्स सुधारने में मदद करते थे अमिताभ

एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया कि सेट पर अमिताभ उन्हें उनकी लाइन्स में सुधार करने में मदद करते थे। वे कहते हैं, “वह मेरे लिए आंख खोलने वाला अनुभव था। मुझे याद है कि जब मैं स्क्रिप्ट में अपनी लाइन्स को मार्क कर रहा था तो उन्होंने कहा था कि तुम सिर्फ अपनी लाइन्स क्यों मार्क कर रहे हो, तुम्हे मेरी लाइन्स को भी मार्क करना चाहिए। इससे...



Read More
Source Link

Related Stories