रिया चक्रबर्ती पर फूट रहा सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का गुस्सा, बोले- इस हत्यारी को जेल में डाल दो'

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार दोपहर अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण तो अब तक सामने नहीं आया है लेकिन उनके डिप्रेशन में होने की बात सामने आ रही है। सुशांत किस बात को लेकर डिप्रेशन में थे अब तक इस बात का भी खुलासा नहीं हो सका है। उनकी मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक जता रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। सुशांत के साथ काम कर चुके उनके कलीग्स भी उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती ने अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सुशांत के फैन्स का फूट रहा गुस्सा:सुशांत की मौत पर रिया की चुप्पी से सुशांत के फैन्स गुस्से में हैं।21 जनवरी को सुशांत के 34वें जन्मदिन पर रिया ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसी पोस्ट पर सुशांत के फैन्स कमेंट कर रहे हैं और रिया को भला-बुरा कह रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, 'इस हत्यारी को जेल में डाल दो'। एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,'अपने दोस्त सुशांत के लिए पोस्ट नहीं लिखी'? एक और यूजर ने लिखा, आप कहां हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर बेवफा तुझको पहचान जाते, खुदा की कसम हम मोहब्बत ना करते'। हालांकि कुछ यूजर्स रिया के सपोर्ट में भी खड़े हुए। एक यूजर ने कमेंट किया, हो सकता है कि सुशांत के सुसाइड के पीछे रिया की कोई गलती न हो इसलिए उन्हें इसका जिम्मेदार ठहराना बंद कीजिए, उन्हें सपोर्ट कीजिए न कि यह कहिए कि इसकी जिम्मेदार वो हैं।

सुशांत के एक फैन ने रिया को ही उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा दिया।
कुछ सोशल मीडिया यूजर रिया के सपोर्ट में भी उतरे।

24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के...



Read More
Source Link

Related Stories