फेक कास्टिंग कॉल और वरुण धवन के साथ दो फिल्में टालने पर डायरेक्टर शशांक खेतान ने दी सफाई

Spread the love

लॉकडाउन में फिल्मों और वेब शो की शूटिंग ठप्प है। ऐसे में काम से दूर रह रहे लोगों में फिर से वापसी करने की बेताबी है। खासतौर पर स्ट्रगलिंग एक्टर्स में। ऐसे में उनकी मजबूरी का फायदा उठाने वाले लोग भी कम नहीं हैं। आए दिन किसी न किसी बड़े स्टार और प्रोड्यूसर के बैनर से फिल्मों की कास्टिंग कॉल सर्कुलेट हो रही है। एकाध हफ्ते पहले सलमान खान और बाद अक्षय कुमार के साथ फिलहाल टू पर फेक कास्टिंग कॉल उठी।

अब शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से 'मिस्टर लेले' की कास्टिंग की कई कलाकारों को फेक कॉल गई। इतना ही नहीं उसने संबंधित एक्टर से ऑडिशन के लिए पैसे और फेवर की भी डिमांड की गई है। इस परडायरेक्टर शशांक खेतान में स्थिति स्पष्ट की। सोशल मीडिया पर साफ कहा कि फिल्म अभी रुकी हुई है ऐसे में इसकी कास्टिंग कॉल पर भरोसा ना रखें। इस बारे में डायरेक्टर शशांक ने भास्कर को दिए इंटरव्यू में बातचीत की है।

फेक कास्टिंग कॉल्स वालों को कैसे दंडित किया जाना चाहिए?

मैंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बारे में लिख दिया है। यह गुनाह है। ऐसा करने वाले सजा के हकदार हैं। फिल्म अभी शुरू नहीं होगी इस बारे में मैंने मार्च में ही पोस्ट डाला था। करण, वरुण और मैंने मिलकर सभी की सहमति से तय किया था कि फिल्म की शूटिंग आगे टलेगी। मैं और वरुण फिर साथ आएंगे। या तो इसी फिल्म पर या किसी और प्रोजेक्ट पर। फिलहाल वह फिल्म अभी नहीं बनेगी।

करण और वरुण के बैनर को आप से काफी उम्मीदें हैं?

मुझे अपने आप से भी काफी उम्मीदें हैं। मगर अभी जो हालात हैं, उसके प्रति हमें काफी जवाबदेह भरा नजरिया रखना होगा। हम लोग ऐसा माहौल बनाएं कि हर कोई सुरक्षा के साथ वापसी कर सकें। हम सभी का फोकस एक ऐसे माहौल...



Read More
Source Link

Related Stories