पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत की खबर सुनकर सुशांत को आने लगे थे एंजाइटी अटैक, कहा था-'अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे'

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक हफ्ते पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने 8 जून को बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद 14 जून को जब सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आई तो लोगों ने दोनों मामलों के बीच कोई ना कोई कनेक्शन होने की बात की। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इन खबरों को झुठला दिया और कहा कि दोनों मामलों में कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि दिशा के सुसाइड की खबर का सुशांत पर गहरा असर पड़ा था। उनकी क्लोज फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने भी इस बात की पुष्टि एक इंटरव्यू में की है।

सुशांत को आने लगे थे एंजाइटी अटैक

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में स्मिता ने कहा, दिशा की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत को एंजाइटी अटैक आने लगे थे। सुशांत की बहन मीतू ने मुझे बताया था कि दिशा की मौत से सुशांत शॉक में थे और टूट से गए थे। वह कहते रहते थे-'अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे'।

नहीं उठा रहे थे बहन का फोन

स्मिता ने आगे कहा, '14 जून को सुशांत और उनकी बहन मीतू फैमिली टाइम एन्जॉय करने की प्लानिंग में थे। 13 जून की रात, मीतू ने सुशांत को कॉल किया था लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, मैसेज किया लेकिन मैसेज का भी रिप्लाई नहीं आया जो कि उन्हें बहुत ही अजीब लगा था।

इसके बाद 14 जून की सुबह मीतू ने सिद्धार्थ पिठानी को कॉल किया जो कि सुशांत के अपार्टमेंट में ही रहते थे और पूछा कि सुशांत फोन या मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं जिसपर उन्हें जवाब मिला कि उन्होंने जूस मांगा था और उसे पीकर वापस बेडरूम में जाकर सो गए हैं।

इसके बाद सुशांत के सुसाइड की खबर आ गई थी क्योंकि सुशांत के दरवाजा नहीं खोलने पर मीतू को बुलाया गया था। दूसरी चाबी बनवाकर बेडरूम को...



Read More
Source Link

Related Stories