अपनी फिल्मों में आउटसाइडर्स को काम देती आईं हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- 'मैंने अपने संघर्ष से सीख ली है'

Spread the love

बॉलीवुड में इन दिनों आउटसाइडर वर्सेस इंसाइडर की डिबेट गर्म है। अनुष्का शर्मा भी एक आउटसाइडर थीं, जब उन्होंने आदित्य चोपड़ा की रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के साथ डेब्यू किया था। अब बतौर प्रोड्यूसर आउटसाइडर टैलेंट को मौका दे रही हैं। उनके बैनर की पहली फिल्म एनएच 10 थी। उसके बाद परी और पाताल लोक में उन्होंने आउटसाइडर को ब्रेक दिया।

इस बारे में अनुष्का कहती हैं, “मेरा बॉलीवुड में बहुत दिलचस्प सफर रहा है। मैंने कर्णेश के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी के लिए अपने अनुभवों से उन महत्वपूर्ण सीखों को लागू करने की कोशिश की है। अपनी पहली फिल्म से ही, मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की, ताकि मुझे हमारे देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का मौका मिल सके। मेरी इच्छा हमेशा सर्वश्रेष्ठ लेखकों और निर्देशकों के साथ काम करने की थी। ”

जब मैं 25 साल की उम्र में एक निर्माता बन गई, तो मुझे स्पष्ट था कि मैं वास्तव में प्रतिभाशाली लोगों को पूरा मौका दूंगी, जो अपने शुद्ध, रॉ टैलेंट के साथ अपनी पहचान बनाने के लिए अपना सब कुछ दे देते हैं और जो फिल्मों के व्यवसाय में एक जमीन की तलाश में हैं। क्लीन स्लेट फिल्म्स तब से हमेशा कुछ शानदार प्रतिभाओं के लिए घर रहा है और हमने पूरी तरह से दुनिया के लिए अपनी अनफिल्टर्ड आवाज लाने की कोशिश की है। ”

अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा कहते हैं, “जब हमने क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की तो हम जानबूझकर बहुत सारी नई प्रतिभाओं के साथ काम करना चाहते थे और हमने लगातार अभिनेताओं, निर्देशकों और तकनीशियनों के साथ ऐसा किया है। नई प्रतिभाएं परियोजना के लिए जो ऊर्जा और ताजा विचार ला रही हैं, वह स्फूर्तिदायक है और हम ऐसा...



Read More
Source Link

Related Stories