जानना चाहती हूं सुशांत के साथ क्या हुआ? वो निराश इंसान नहीं था, मैंने ऐसा लड़का नहीं देखा, जो अपने सपने डायरी में लिखे और उन्हें पूरा करे

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत के साथ 7 साल तक रिलेशन में रहीं अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मौत पर चुप्पी तोड़ी है। घटना के 46 दिन बाद अंकिता ने कहा कि वो भी यह जानना चाहती हैं कि आखिर उसके साथ क्या हुआ था? अंकिता ने बताया कि जितना वे सुशांत को जानती हैं, वह निराश इंसान नहीं था। अंकिता ने ये बातें गुरुवार को एक न्यूज चैनल पर कहीं। उन्होंने कहा- मैंने ऐसा आदमी नहीं देखा, जो अपने सपने खुद लिखता हो, जिसके पास 5 साल का प्लान हो कि वे कैसा दिखना चाहता है, क्या करना चाहता है। अंकिता ने कहा कि वाकई 5 साल बाद उसने ये सारी चीजें हासिल कर ली थीं।

'सुशांत के साथ डिप्रेशन को जोड़ना, दिल को दुख पहुंचाता है'

अंकिता ने कहा- सुशांत आत्महत्या करने वाला शख्स नहीं था। हमने साथ में कई बार बहुत बुरे हालात का सामना किया था। वो खुशमिजाज और किस्मत वाला था। मैंने उसके जैसा लड़का नहीं देखा। उसके पास एक डायरी थी, जिसमें उसके 5 साल के सपने थे, जिन्हें उसने पूरा भी किया। उसके साथ डिप्रेशन को जोड़ा जा रहा है, यह दिल को दुख पहुंचाता है।

डंके की चोट पर कहती हूं वह अवसाद में नहीं था

सुशांत को याद करते अंकिता बोलीं- वह दुखी हो सकता है, उदास हो सकता है लेकिन डिप्रेशन बहुत बड़ी बात है। किसी को बाइपोलर कहना बड़ी चीज है। जिस सुशांत को मैं जानती हूं, मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि वे डिप्रेस्ड नहीं था। वह छोटे शहर से आया था। उसने खुद को बनाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाईं। मुझे एक्टिंग सिखाई। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था।

'7 साल मेरे साथ बिताए, ये खूबसूरत वक्त था'

पवित्र रिश्ता में सुशांत की को-स्टार अंकिता ने बताया- उसे छोटी-छोटी चीजों में खुशी मिलती थी। वह खेती करना चाहता था। उसने मुझसे कहा था...



Read More
Source Link

Related Stories