बिग बी ने भावुक होते हुए आइसोलेशन वार्ड से ब्लॉग में लिखा- निकट प्राण , संबंध निकट, वो आत्मा नहीं रही

Spread the love

22 दिन से नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज करा रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने आइसोलेशन वार्ड से ही अपने दोस्त और पॉलिटिशियन अमर सिंह को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शनिवार शाम अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वे गर्दन झुकाए दिखाई दे रहे हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर फोटो को कोई कैप्शन नहीं दिया है। लेकिन ब्लॉग पर इसके साथ अमर सिंह के सम्मान में दो इमोशनल लाइन लिखी हैं।


अमिताभ ने लिखा है- "शोक ग्रस्त , मस्तिष्क झुका , प्रार्थनाएं केवल रहीं,
निकट प्राण , संबंध निकट, वो आत्मा नहीं रही !"

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग।

कभी बच्चन परिवार के बेहद करीब थे अमर सिंह

एक समय था, जब अमर सिंह बच्चन परिवार के काफी करीब थे। कहा जाता है कि वे ही जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में लेकर आए थे। हालांकि, 2012 में अनिल अंबानी की पार्टी में जया के साथ हुई कहा-सुनी के बाद बच्चन परिवार से उनके रिश्ते खराब हो गए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "अमिताभ ने उस झगड़े में अपनी पत्नी का साथ दिया था। तभी से हमारे बीच दूरियां बढ़ गईं थीं।"

बच्चन परिवार पर लगाए थे कई आरोप

एक म्यूजिक एल्बम की लॉन्चिंग पर अमर सिंह ने कहा था, "अमिताभ बच्चन एक ऐसे एक्टर हैं, जो कई आपराधिक मामलों में लिप्त हैं। पनामा पेपर्स विवाद में भी उनका नाम आ चुका है।" एक अन्य कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने कहा था, "ऐश्वर्या मेरी बहुत इज्जत करती है। अभिषेक ने भी आज तक मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहा। मुझे अमिताभ बच्चन से भी कोई गिला नहीं है। उन्होंने खुद मुझे चेतावनी दी थी कि मैं जया बच्चन को पॉलिटिकल फील्ड में न उतारूं। मैंने ही उनकी भली सलाह नहीं मानी।"

फरवरी में बच्चन परिवार से मांगी थी...



Read More
Source Link

Related Stories