वेस्टइंडीज की मुश्किलें बढ़ी, टेस्ट सीरीज से ठीक पहले Phil Simmons ने किया खुद को आइसोलेट

Spread the love

West Indies Cricket Team के तेज गेंदबाज ajzarri joseph ने बताया कि कोच Phil Simmons किसी करीबी व्यक्ति के अंतिम संस्कार गए थे। वहां से लौटकर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

लंदन : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (ENG vs WI) क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज शुरू होने में महज 10 दिन बचे हैं। इस बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के मुख्य कोच फिल सिमंस (Phil Simmons ) ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। इससे विंडीज की टेस्ट सीरीज की तैयारियों पर असर पड़ सकता है, लेकिन तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (ajzarri joseph) मानते हैं कि टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Aakash Chopra ने क्रिकेट में नेपोटिज्‍म पर की बात, Arjun Tendulkar और Rohan Gavaskar का दिया उदाहरण

करीबी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे

वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने बताया कि कोच सिमंस अपने किसी करीबी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। वहां से लौटकर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। टीम की तैयारियों पर पड़ने वाले असर पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा। भले ही कोच टीम के साथ प्रैक्टिस में शामिल नहीं हो रहे हैं, उनकी टीम के खिलाड़ियों के पास करने को बहुत बुछ है। इसलिए तैयारी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। बता दें कि इंग्लैंड के दौरे पर पहुंची वेस्टइंडीज की टीम के कोच शुक्रवार को किसी करीबी के अंतिम संस्कार में गए थे। वह वहां से ओल्ड ट्रैफर्ड के होटल में पहुंचे और तब से अपने कमरे में बंद हैं। उन्हें टीम से जुड़ने के लिए अब दो कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) से गुजरना पड़ेगा।

सहायक कोच संभालेंगे टीम का कार्यभार

फिल सिमंस की अनुपस्थिति में टीम की देखरेख सहायक कोच रोडी इस्टविक और रेयान ग्रिफिथ देखेंगे। जोसेफ ने ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके न होने से तैयारी में कोई भी असर नहीं पड़ेगा। हमारे पास करने के लिए अपने काम हैं, हमें अपनी तैयारी को दोहराना होगा। हमारे पास काफी लंबी कोचिंग स्टाफ की टीम है। वह सभी एक-दूसरे की काफी मदद करते हैं। इस कारण किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आती। फिलहाल सहायक कोच रोडी इस्टविक और रेयान ग्रिफिथ सोमवार से होने वाले वार्म अप मैच की तैयारी में टीम की मदद कर रहे हैं। जोसेफ कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder), केमार रोच और शैनन गैब्रियाल का साथ जुड़कर तेज गेंदबाजी को धार देने में लगे हैं।

सामने आया Virat Kohli के नंबर एक बनने का राज, Hardik Pandya ने सबके सामने ओपन कर दिया सीक्रेट

अच्छी मानी जा रही है विंडीज टीम का आक्रमण

अल्जारी जोसेफ ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि ये तीनों उनसे कहीं ज्यादा अनुभवी हैं। वह अक्सर यह सोचते हैं कि टीम शायद उन्हें कमजोर कड़ी के रूप में देखती होगी। जोसेफ ने कहा कि उन्हें अपना काम करना हो, ताकि उन सभी को मदद कर विपक्षी टीम पर दबाब बनाए रखा जाए। वह इस चीज का फायदा उठा सकते हैं, क्योंकि वह अपनी क्षमता जानते हैं, लेकिन इंग्लैंड शायद उससे वाकिफ नहीं। जोसेफ ने कहा कि वह यह भी जानते हैं कि जिस दिन उन्होंने मैदान पर कदम रखा और अपना काम अच्छे से करने में कामयाब रहे तो वह विरोधी टीम को नीचे कर अपनी टीम को टॉप पर ला सकते हैं।



Read More
Source Link

Related Stories