Sushant Singh Rajput ने Arjun Tendulkar के बाउंसर पर खेला था शानदार शॉट, Sachin को नहीं हुआ यकीन

Spread the love

Sachin Tendulkar ने Team India के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज kiran More से पूछा कि यह लड़का कौन है। मोरे Sushant Singh Rajput को Dhoni की फिल्म के लिए दे रहे थे ट्रेनिंग।

By: Mazkoor

Updated: 15 Jun 2020, 04:16 PM IST

नई दिल्ली : एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni : The untold story) फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। महज 34 साल की उम्र में उनके चले जाने से बॉलीवुड समेत प्रशंसक और क्रिकेट जगत भी सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को बहुत पसंद किया गया था। राजपूत इस फिल्म में न सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी की तरह दिखते हैं, बल्कि क्रिकेट भी उन्हीं की तरह खेलते नजर आते हैं। उनकी बल्लेबाजी देखकर क्रिकेट जगत के दिग्गज भी हैरान हो गए थे। इनमें धोनी और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

5 छक्कों ने Yuvraj Singh को किया 15 दिन तक परेशान, नींद उड़ गई थी, 13 साल बाद किया खुलासा

किरण मोरे ने दी थी क्रिकेट की ट्रेनिंग

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे (Kiran More) ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी थी। किरण मोरे ने बताया कि जब वह सुशांत को ट्रेनिंग दे रहे थे, तब एक बार सचिन वहां आए थे। उन्होंने सुशांत को नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखकर पूछा कि यह कौन हैं। उन्होंने बताया कि अभिनेता है और महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम कर रहा है तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जबरदस्त है। लगता ही नहीं कि कोई अभिनेता नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहा है।

बेटे अर्जुन के साथ गए थे तेंदुलकर

यह घटना तब की है कि जब सचिन अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में गए थे। पिता-पुत्र की यह जोड़ी सुशांत के साथ वाले नेट में प्रैक्टिस कर रही थी। ब्रेक के दौरान मोरे ने सचिन से बात की थी। मोरे ने बताया सचिन ने उनसे पूछा कि ये लड़का कौन है। उन्हें उसकी बल्लेबाजी पसंद है। जब उन्होंने सचिन को बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत है और महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग कर रहा है तो वह चौंक गए। उन्होंने कहा कि क्या बात करते हो। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की बल्लेबाजी की तारीफ की। किरण मोरे के अनुसार, सचिन ने तब कहा था कि ऐसा नहीं लग रहा है कि कोई अभिनेता नेट्स पर खेल रहा है। वह तो पूरा बल्लेबाज लग रहा है।

Irfan Pathan बोले, Team India के पास चैम्पियन बनने के लिए सबकुछ, सिर्फ योजना नहीं

अर्जुन के बाउंसर पर खेले शानदार शॉट

मोरे ने बताया कि इसके बाद सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को गेंदबाजी की। अर्जुन ने उनसे पूछा कि क्या वह बाउंसर फेंक सकते हैं। इस पर उन्होंने सहमति में सिर हिला दिया। फिर सुशांत ने अर्जुन के बाउंसर पर शानदार शॉट खेला। हर कोई उनकी बल्लेबाजी देखकर हैरान था। मोरे ने साथ में यह कहा कि निश्चित रूप से हर कोई स्वाभाविक तरीके से विकेटकीपिंग नहीं सीख सकता, लेकिन सुशांत काफी काफी मेहनती और गंभीर थे। उन्होंने इसमें भी काफी अच्छा किया। राजपूत ने कहा कि सुशांत ऐसा इसलिए कर सके, क्योंकि उन्हें अपनी भूमिका पसंद थी। फिल्म में भी उन्होंने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) स्तर के गेंदबाजों का सामना किया था। मोरे ने कहा कि वह हमेशा जोश से भरे रहते थे।

Show More



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories