प्रशंसक ने Mohammad Amir को किया ट्रॉल तो भड़की पत्नी, जलन से बचने की दी सलाह

Spread the love

Mohammad Amir ने महज 17 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और पहले ही टेस्ट में छह विकेट लिए थे।

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, तब उन्हें बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर बताया गया था और पाकिस्तान में इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को वसीम अकरम (Wasim Akram) का उत्तराधिकारी माना जाने लगा था। उनकी गेंदबाजी से कई बड़े बल्लेबाज डरने लगे थे। हालांकि इसके बाद वह मैच फिक्सिंग (Match Fixing) में फंस कर पांच साल के लिए क्रिकेट से बाहर हो गए। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट में वापसी की। हालांकि उनमें पहले जैसी धार नहीं दिखी, इसके बावजूद क्रिकेट दिग्गज उन्हें अब भी शानदार गेंदबाज मानते हैं। स्टीव स्मिथ (Steve Smith), विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे बल्लेबाजों ने तो उनकी खुलकर तारीफ की। इसके बावजूद कोई न कोई क्रिकेट लवर उन्हें मैच फिक्सिंग कांड के लिए ट्रोल करता रहता है। एक प्रशंसक ने फिर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो इस बार उनकी पत्नी नरजिस आमिर (Narjis Amir) ने करारा जवाब दिया।

स्टीव स्मिथ ने बताया आमिर को मुश्किल गेंदबाज

लाइव चैट के दौरान एक प्रशंसक ने स्टीव स्मिथ से पूछा कि उनके मुताबिक वह कौन-सा तेज गेंदबाज है, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया है। इस सवाल के जवाब में स्मिथ ने बाएं हाथ के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम लिया। आमिर की यह तारीफ एक पाकिस्तानी प्रशंसक को पसंद नहीं आई और उन्होंने स्टीव स्मिथ के इस जवाब को ट्विटर पर शेयर कर लिखा कि वह आमिर को पसंद नहीं करते। किसी के कहने से वह महान नहीं हो जाएंगे। वह सबसे भ्रष्ट और बुरे दिल का इंसान है।

5 छक्कों ने Yuvraj Singh को किया 15 दिन तक परेशान, नींद उड़ गई थी, 13 साल बाद किया खुलासा

आमिर की पत्नी ने दिया करारा जवाब

मोहम्मद आमिर को ट्रोल करना उनकी पत्नी नरजिस खान (Narjis khan) को पसंद नहीं आया और प्रशंसक को करारा जवाब देते हुए कहा कि आमिर को पसंद न करने वालों के कुछ कहने से वह बुरे नहीं हो जाएंगे। यह दिखाता है कि आप के अंदर किस कदर जलन है और जलन किसी को कभी कहीं नहीं पहुंचाती। अल्लाह आपको इससे छुटकारा दे।

Irfan Pathan बोले, Team India के पास चैम्पियन बनने के लिए सबकुछ, सिर्फ योजना नहीं

ये है पूरा मामला

मोहम्मद आमिर ने काफी कम महज 17 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। जुलाई 2009 में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट के जरिये डेब्यू किया था और पहले ही टेस्ट में कुल छह विकेट लेकर अपने प्रतिभाशाली होने का सबूत दे दिया था। उन्होंने दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। डेब्यू के अगले ही साल 2010 में इंग्लैंड (England cricket Team) के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट में स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) के दोषी पाए गए। इसके बाद उन पर पांच साल के प्रतिबंध लगा दिया गया। प्रतिबंध से उबर कर उन्होंने 2016 में क्रिकेट मैदान पर वापसी की और 2019 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अब वह पाकिस्तान की तरफ से सिर्फ फटाफट क्रिकेट में खेलते हैं।



Read More
Source Link

Related Stories