Virat Kohli और Tamanna Bhatia पर ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप, केस दर्ज

Spread the love

Madras High Court में एक याचिका दर्ज कर Virat Kohli और Tamanna Bhatia को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इन पर ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप है।

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Tea, India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के खिलाफ ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने के आरोप में मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दर्ज की गई है। याचिका के अनुसार, विराट कोहली और तमन्ना भाटिया ऑनलाइन जुआ (Online Gambling) को बढ़ावा दे रहे हैं, इसलिए इन दोनों की गिरफ्तार की मांग की गई है।

James Anderson ने साथी तेज गेंदबाज Stuart Broad की तारीफ की, बोले उन्हें भी छोड़ सकते हैं पीछे

'सितारों का इस्तेमाल कर कंपनियां कर रही हैं ब्रेनवॉश'

चेन्नई के एक वकील ने मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) में याचिका दर्ज की है। याचिकाकर्ता ने मद्रास हाई कोर्ट से ऑनलाइन जुआ खेलने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। याचिकाकर्ता ने कहा कि युवा जुआ के आदी हो रहे हैं और डिप्रेशन में जा रहे हैं। इसकी वजह से युवा आत्महत्या कर रहे हैं। याचिकाकर्ता के अनुसार, ऑनलाइन जुआ कंपनियां ऑनलाइन जुआ को प्रमोट करने के लिए विराट कोहली और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों का इस्तेमाल कर रही हैं। ये कंपनियां इन सितारों का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं। इसलिए इन दोनों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में एक ऐसे नौजवान का भी जिक्र किया, जिसने आत्महत्या कर ली थी, क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए गए पैसे वापस नहीं कर सकता था।

Joe Root बोले, दो महान गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं, यह हमारा सौभाग्य की दोनों हमारी टीम में

विराट कोहली ऑनलाइन गेम्स को करते हैं प्रमोट

बता दें कि इस वक्त ऑनलाइन गेम्स खूब खेले जा रहे हैं और इन गेम्स का प्रमोशन बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट स्टार भी करते हैं। ऑनलाइन प्रमोशन करने वालों में विराट कोहली भी हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण मार्च से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस कारण तभी से सभी क्रिकेटर घर में हैं। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल कराने की घोषणा कर दी है। यह 19 सितंबर से लेकर नवंबर के तक चलेगा। इसका फाइनल आठ या 10 नवंबर को खेला जाएगा।



Read More
Source Link

Related Stories