Yuvraj Singh के सामने पत्नी हेजल कीच ने रखी एक फरमाइश, क्रिकेटर ने तुरंत पूरी की इच्छा

Spread the love

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आजकल अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) की हर एक फरमाइश पूरी करने में लगे हुए हैं। हेजल कीच में युवराज के सामने एक फरमाइश रखी और उन्होंने तुरंत पूरी कर दी।

By: Neha Gupta

Published: 12 Sep 2020, 06:10 PM IST

नई दिल्ली | पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जहां एक तरफ अपने सन्यास से वापसी को लेकर चर्चाओं में हैं वहीं दूसरी तरफ पत्नी की फरमाइश पूरी कर पर भी तारीफें बंटोर रहे हैं। दरअसल युवराज अपने काम को लेकर काफी बिजी रहते हैं और ऐसे में शायद उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) उन्हें बहुत मिस करती हैं। हाल ही में हेजल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक इच्छा जाहिर की और युवराज उसी पूरी करने के लिए तुरंत उनके पास पहुंच गए। हेजल कीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर युवराज सिंह के साथ फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Hazel Keech instagram) पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की। फोटो में युवराज पत्नी हेजल को गाल पर किस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। हेजल ने कैप्शन में लिखा- मैं जानती हूं कि आप काम करने वाले और बिजी इंसान हो लेकिन क्या आप मेरे लिए घर पर आ सकते हो...मैं आपको मिस कर रही हूं। युवराज में इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- कमिंग (आ रहा हूं)। पत्नी के लिए युवराज के इस जेश्चर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि युवराज ने हेजल से साल 2016 में शादी की थी। हेजल सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का किरदार निभा चुकी हैं।

युवराज ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट (International cricket) को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से वो दो विदेशी लीग में हिस्सा ले चुके हैं। वहीं युवराज एक बार फिर पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने और एक मेंटॉर के उद्देश्य से जुड़ना चाहते हैं। जिसके लिए युवराज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एक चिट्ठी भी लिखी है। हालांकि अभी तक युवराज को कोई जवाब नहीं मिला है। अंतिम फैसला बीसीसीआई का ही होगा जिसमें युवराज के लिए राह मुश्किल लग रही है। युवराज ने 2019 में रिटायरमेंट (Yuvraj retirement) लिया था जिसके बाद उनका नाम भी रिटायर खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार है।



Read More
Source Link

Related Stories