Harbhajan Singh ने शेयर किया साथी क्रिकेटरों का 'लेडिज वर्जन', Sourav Ganguly ने की मजेदार टिप्पणी

Spread the love

घरेलू क्रिकेट में पंजाब की ओर से एक साथ खेलने वाले दो क्रिकेटर Yuvraj Singh और Harbhajan Singh साथी क्रिकेटरों के साथ चुहल करने में सबसे आगे हैं।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में सभी क्रिकेटर अपने घरों में कैद हैं और अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इस दौरान वे प्रशंसकों के सवाल का जवाब दे रहे हैं। क्रिकेट के सुनहरे पन्ने खोल रहे हैं और साथ में अपने साथी क्रिकेटरों की खिंचाई करने, उन्हें छेड़ने और चैलेंज देने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसमें घरेलू क्रिकेट में पंजाब की टीम से एक ही समय में एक साथ खेलने वाले दो क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सबसे आगे हैं। ये दोनों टीम इंडिया (Team India) में भी एक साथ ही खेला करते थे। अब इन दोनों ने एक बार फिर अपने साथी क्रिकेटरों के साथ चुहल की है।

हरभजन ने जारी किया साथी क्रिकेटरों का लेडिज वर्जन

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह अपने प्रशंसकों के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने साथ खेल चुके क्रिकेटरों का 'लेडिज अवतार' शेयर किया है। इसमें 1990-2000 दशक के कई दिग्गज क्रिकेटरों के 'लेडिज वर्जन' (cricketers ladies version) नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने युवराज सिंह की तरह ही अपने प्रशंसकों से पूछा है कि आप किसके साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे। बता दें कि हरभजन सिंह से पहले युवराज सिंह ने भी क्रिकेटरों का 'लेडिज अवतार' शेयर किया था, लेकिन उन्होंने इसमें मौजूदा दौर के क्रिकेटरों को जगह दी थी, जबकि हरभजन सिंह ने अपने दौर के क्रिकेटरों को इसमें जगह दी है।

हरभजन के कोलाज में युवराज का भी 'लेडिज अवतार'

हरभजन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर में युवराज सिंह को भी नहीं छोड़ा है। सोशल मीडिया पर यह खेल युवी ने ही शुरू किया था। भज्जी के इस पोस्ट में युवराज के अलावा टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag), विश्व के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), टीम इंडिया के दीवार राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), बाएं हाथ के बल्लेबाज सौरव गांगुली (Sourav Ganguly), बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आदि क्रिकेटर 'लेडीज लुक' में नजर आ रहे हैं। यहां तक कि भज्जी ने अपना लेडिज वर्जन भी इस कोलाज में डाला है।

MS Dhoni को जन्मदिन पर मिलेगा बेहद खास तोहफा, Bravo ने कर रखी है तैयारी, देखें Video

सात और खिलाड़ियों के Corona संक्रमित पाए जाने के बाद PCB की जनता से अपील, सरकारी निर्देशों को मानें

गांगुली ने किया अपनी तस्वीर की तरफ इशारा

इस कोलाज को शेयर कर हरभजन ने पूछा था कि आप किसके साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे? इसके जवाब में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने अपनी ही तस्वीर की ओर इशारा करते हुए लिखा कि उन्हें तस्वीर के बीच वाली लड़की पसंद आ रही है, जिसने चश्मा लगा रखा है।



Read More
Source Link

Related Stories