पूर्व पाक क्रिकेटर Shahid Afridi आए Corona की चपेट में, बोले- दुआ करें

Spread the love

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान Shahid Afridi अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर Coronavirus से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे थे। अब वह खुद संक्रमित हो गए हैं।

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज हरफनमौला शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस (Coronavirus Positive) से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। शाहिद आफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि वह गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उनका शरीर बुरी तरह दर्द कर रहा था। इसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) कराया गया और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजीटिव आया। उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। इंशाअल्लाह...।

Kapil Dev की बेटी Amiya Dev कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, '83' होगी उनकी पहली फिल्म

पाकिस्तान में प्रभावित लोगों की कर रहे हैं मदद

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर कोरोना (Coronavirus) से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे थे। अब वह खुद संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस इस समय में लोगों की इतनी मदद की कि वह पाकिस्तान में मसीहा की तरह देखे जा रहे हैं। वह पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में खुद जाकर राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं। वहीं इस दौरान वह विवादों में भी रहे। उन्होंने कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके लिए उनकी भारत में कड़ी आलोचना हुई थी।

Michael Vaughan ने चुनी गंजे क्रिकेटरों की टीम, किसी भी टीम को दे सकती है टक्कर

काफी प्रभावशाली रहा है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

40 साल के आफरीदी का क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर काफी प्रभावशाली रहा है। हालांकि वहीं टेस्ट क्रिकेट में वह ज्यादा कामयाब नहीं रहे। आफरीदी ने 398 वनडे, 99 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और 27 टेस्ट मैच खेले हैं। आफरीदी ने 27 टेस्ट में पांच शतक और आठ अर्धशतक की मदद से 1716 रन बनाए हैं और 48 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं 398 वनडे में छह शतक और 39 अर्धशतक की मदद से 8064 रन बनाए हैं और 395 विकेट लिए हैं, जबकि 99 टी-20 मैच में उन्होंने चार र्धशतक की मदद से 1416 रन बनाए हैं और 98 विकेट लिए हैं। शाहिद आफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिक्स लगाने के मामले में क्रिस गेल (Chris Gayle) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories