Anushka Sharma ने Virat Kohli को कराया क्रिकेट का अभ्यास, देखें वीडियो

Spread the love

वीडियो में Virat Kohli कभी गेंदबाजी कर रहे हैं तो Anushka Sharma बल्लेबाजी। फिर Anushka Sharma की गेंदबाजी पर Virat Kohli बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर पर समय बिता रहे हैं। दोनों खुद को फिट रखने के लिए घर पर ही जिम कर रहे हैं। इस बीच अब इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ये दोनों अपने घर की बॉलकनी में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट कभी गेंदबाजी कर रहे हैं तो अनुष्का बल्लेबाजी। तो फिर अनुष्का की गेंदबाजी पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन में अनुष्का विराट को क्रिकेट का अभ्यास करा रही हैं।

Virat Kohli की तारीफ में Kevin Pietersen निकले सबसे आगे, जानें क्या-क्या कहा

पहली बार हैं इतने लंबे समय तक लगातार साथ

विराट कोहली ने कहा है कि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी लंबा समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका मिला है। बता दें कि कोहली अक्सर अपनी क्रिकेट व्यस्तता के कारण घर से बाहर रहते हैं तो वहीं अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। लेकिन कोविड-19 के कारण क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट बंद होने है। वहीं फिल्मों की शूटिंग भी स्थगित है। इस कारण इन दोनों को मौका मिला है और वे दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं।

आमतौर पर हमदोनों काम पर रहते हैं : विराट

विराट कोहली ने कहा कि हम काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। ईमानदारी से कहें तो इसके बावजूद कभी साथ में इतना लंबा समय नहीं बता पाए। विराट ने कहा कि आमतौर पर वह टूर पर रहते हैं और अनुष्का शर्मा अपने काम में बिजी। वह उनसे मिलने जाते रहते हैं। लेकिन तब वह अपने काम में बिजी रहती हैं। ऐसे में वह उन दिनों घर पर ही रहते हैं।

Team India को इस देश में नहीं मिलता समर्थन, Rohit Sharma ने किया खुलासा

विराट के आउटडोर अभ्यास का वीडियो भी आया था सामने

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपने घर के बॉलकनी में बने गार्डन में दौड़ लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को विराट ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा है, काम में लगना जीने का तरीका है, पेशे की जरूरत नहीं।



Read More
Source Link

Related Stories