Sushant ने की थी फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान Sara की काफी मदद, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। पुलिस उनके आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की जांच कर रही है। हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज़ भी अब वायरल हो रहे हैं। एक जो वीडियो हाल ही में सुर्खियों में है, उसमें एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुशांत की जमकर तारीफ करती दिख रही हैं। वह कहती हैं कि सुशांत ने उनकी काफी मदद की।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस सारा ने एक पब्लिक इवेंट में, सुशांत सिंह राजपूत को इसके लिए श्रेय दिया कि वे पर्दे के पीछे उनकी मदद करने वाले जीनियस हैं। सारा वीडियो में कहती हैं कि ‘मैं नहीं जानती कि मैंने इस फिल्म में आखिर क्या किया है, लेकिन मैंने बहुत मेहनत की है। मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म में जैसा भी काम किया है जो भी किया है वो मैं सुशांत के बिना नहीं कर पाती। सुशांत ने मेरी काफी मदद की। कई दिन ऐसे होते थे जब मैं अपनी दुनिया में खोई हुई होती थी, डरी हुई होती थी, लेकिन सुशांत मुझे हमेशा सपोर्ट करते थे। मुझे चीयरअप करते थे।

सारा आगे कहती हैं कि 'मैं जो टूटी-फूटी हिंदी बोलती थी वो सुशांत ने ही मुझे सिखाई है और गलत होने पर उसे ठीक कराते थे। सुशांत ने मुझसे कहा था कि, मैं उनसे हमेशा हिंदी में ही बात करूं।’सारा और सुशांत का यह वीडियो फिल्म ‘केदारनाथ’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है, जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म सारा अली खान की बॉलीवुड में पहली फिल्म (Sara Ali Khan First Movie) थी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा लीड रोल में थे। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म चल नहीं पाई। इसके अलावा सुशांत की मौत के बाद केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक ने फिल्म की रिलीज से जुड़े एक पोस्ट को शेयर कर बताया कि सुशांत ने फिल्म रिलीज होने से पहले महसूस किया कि सारा प्यार सारा अली खान के पास जा रहा था क्योंकि उस समय सब कुछ उसके आसपास केंद्रित था।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories