सुशांत की बहन के सनसनीखेज आरोप: रिया ने भूत-प्रेत की कहानियों से डराया, कंट्रोल में रखती थी और....

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant singh Rajput suicide case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद एक नया मोड़ आ गया है। यह एफआईआर सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह (Sushant singh Father K K singh) ने पटना में दर्ज कराई है। इसके बाद पटना से 4 पुलिसकर्मियों की एक टीम मुंबई पहुंची है जांच के लिए। इस संबध में टीम ने मुंबई में सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह और अभिनेता के दोस्त कृष्णा शेट्टी के बयान भी दर्ज किए।

सुशांत की बहन के सनसनीखेज आरोप: रिया ने भूत-प्रेत की कहानियों से डराया, कंट्रोल में रखती थी और....

बहन ने किए सनसनीखेज खुलासे

रिपोर्ट के अनुसार, मीतू ने अपने बयानों में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि मीतू ने पुलिस को बताया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह को पूरी तरह से कंट्रोल कर रखा था। साथ ही बताया कि भूत प्रेत की कहानियां सुनाकर घर भी बदलवा दिया था। वहीं एक रिपोर्ट में ऐसा भी दावा किया गया है कि मीतू ने पुलिस को बताया कि रिया उनके भाई सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थी। बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त कृष्णा शेट्टी के भी बयान दर्ज किए। साथ ही अभिनेता के बैंक खातों की भी जानकारी पुलिस लेगी। बिहार पुलिस उन डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी, जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था।


जांच ट्रांसफर करवाने पर उठाए सवाल

बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में मांग की गई है कि जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर कराई जाए। इस पर सुशांत के पिता और उनके वकील ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि आखिर रिया बिहार पुलिस के पास से मामला मुंबई क्यों मंगा रही हैं? वकील का कहना है कि रिया तो पहले मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं कर रही थीं और अब वे कह रही हैं कि मुंबई में ही इस मामले की जांच होनी चाहिए। बता दें कि रिया ने अमित शाह से कुछ दिनों पहले ही सुशांत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

रिया पर लगे ये आरोप

सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया पर आरोप लगाए हैं कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए उकसाया। साथ ही आरोप है कि रिया ने सुशांत का गलत इलाज करवाया। वह डिप्रेशन के मरीज थे, लेकिन उन्हें गलत दवाई दी गई। साथ ही सुशांत को दवाई का ओवरडोज भी दिया गया। आरोप है कि रिया ने ही सुशांत के घर का स्टाफ बदल दिया।



Source Link

Related Stories