Sushant Singh Rajput की मौत के आरोपों में फंसे सलमान खान के सपोर्ट में उतरा FWICE, कहा- उनके जाने का हमे दुख है लेकिन..

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद सोशल मीडिया पर कुछ सेलेब्स और नेपोटिज्म को लेकर लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है। करण जौहर (Karan Johar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक को यूजर्स बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। बड़े प्रोडक्शन हाउस और करण-सलमान पर आरोप है कि इंडस्ट्री में बाहर से आए लोगों के साथ कई बार अच्छा बर्ताव नहीं किया जाता है। सुशांत को ऐसे बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बैन (Sushant Singh Rajput Banned) कर दिया था जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए थे। कहा ये भी जा रहा है सुशांत की किसी बड़े स्टार से काम को लेकर दुश्मनी (Sushant professional rivalry) चल रही थी।

पुलिस अब इस मामले की पूरी जांच कर रही है लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग के बाद FWICE सलमान खान (FWICE supports Salman Khan) के फेवर में उतर आई है। वजह है लॉकडाउन में सलमान खान ने फेडरेशन के वर्कर्स की मदद की थी।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज का कहना है कि सलमान ने मुश्किल समय में उनकी मदद की थी। इसीलिए अब फेडरेशन के सभी दिहाड़ी मजदूर सलमान के सपोर्ट (Salman Khan supports dailywage workers) में उतर आए हैं। फेडरेशन की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि कोरोना वायरस के समय लॉकडाउन में सलमान खान द्वारा की गई मदद का हम आभार व्यक्त करते हैं। सलमान ने हमेशा गरीबों की जरूरत के वक्त मदद की है। कई सालों से बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से जरूरतमंद लोगों को मदद मिलती आ रही है। हम सलमान के साथ उनके मुश्किल वक्त में खड़े रहेंगे। सलमान ने गरीब लोगों को करोड़ो रुपए देकर मदद की है, हम जरूरत पड़ने पर सलमान खान के साथ खड़े रहेंगे।

लेटर में आगे कहा गया है कि सुशांत की मौत का हमें बहुत दुख है। वक्त पर सच पता चलता तो हम उनकी मदद जरूर करते लेकिन सलमान खान के खिलाफ कई तरह की बातें की जा रही हैं। ग्रुप बनाए जा रहे हैं, अगर आगे भी ऐसा होता रहा है तो फेडरेशन सख्त एक्शन (Federation action for Salman) लेगी।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories