Sushant Singh Rajput की मौत का जिम्मेदार Karan Johar ने ठहराया खुद को, कहा- 'फिर नहीं करूंगा ऐसा'

Spread the love

नई दिल्ली। रविवार की दोपहर बॉलीवुड के एक चमकते सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 34 साल की उम्र में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। इस खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर सुशांत के चाहने वालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड की हर एक बड़ी हस्ती ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) ने सुशांत के एक पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने उनकी मौत जिम्मेदार ( Karan Blame himself ) खुद को ठहराया है।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम ( Karan Instagram ) पर सुशांत के साथ एक तस्वीर (Shared Photo with sushant ) पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मैं घटना के लिए खुद को जिम्मेदार मानता हूं। क्योंकि मैं पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में ना था। मैं महसूस कर सकता हूं कि तुम्हें अपनी बातों को शेयर करने के लिए किसी कि जरूरत थी। लेकिन कहीं ना कहीं मैं तुझसे जुड़ नहीं पाया। मैं फिर कभी ऐसी गलती नहीं करूंगा।' करण ने कहा कि 'हम एक ऐसी सोसाइटी में रहते हैं जो काफी एनर्जी और शोर से भरी है। लेकिन अंदर से यहां सभी अकेले होते हैं। कुछ लोग इस अकेलेपन को नहीं सहन कर पाते। हमें सिर्फ रिश्ते नहीं बनाने चाहिए बल्कि उन्हें निभाने भी चाहिए। सुशांत के देहांत ने मुझे एहसासा करवा दिया है कि हर तरह के रिश्तों को संभाल कर रखना बहुत जरूरी है। मुझे तुम्हारी हंसी और वह गले लगाने का अदांज हमेशा याद रहेगा। करण जौहर द्वारा लिखा गया इमोशनल मैसेज ( Karan Emotional Message ) तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कहा जा रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत काफी लंबे समय से डिप्रेशन ( Sushant suffer from depression ) में चल रहे थे। वह डॉक्टर से भी इलाज करवा कर थे। पुलिस ने जब उनके घर की जांच की तो उन्हें वहां से दवाइयां ( Medicines and medicial papers ) और डॉक्टर के कुछ पेपर्स बरामद हुए है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम ( Sushant postmortem report ) के बाद ही पता चल पाएगी। खबरों की माने तो आज सुशांत का अंतिम संस्का किया जाएगा। उनके परिवार ( Sushant family reached Mumbai ) मुंबई आ चुका है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories