Sushant Singh Rajput की सुसाइड से पहले की तीन मौतों को क्यों जोड़ा जा रहा? जानिए पूरा सच

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Suicide) से कुछ ही दिन पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने अपनी बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उससे कुछ वक्त पहले 'आदत से मजबूर' के एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal suicide) ने अपने घर में फांसी लगा ली थी। वहीं 26 मई को मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रेक्षा मेहता नाम की एक्ट्रेस ने भी फांसी लगाकर जान दे दी थी। जब सुशांत की सुसाइड की खबर सामने आई तो इन सब कड़ियों को जोड़ा जाने लगा और कहा जा रहा था कि मनमीत और प्रेक्षा सुशांत के दोस्त थे। तो कहीं सभी की मौत कोई अपराधिक साजिश तो नहीं। जब इस बात की पूरी पड़ताल की गई तो असल सच सामने आया।

टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल के आत्महत्या करने का कारण उनके पास काम का ना होना था। वो कई दिनों से परेशान चल रहे थे। लॉकडाउन के चलते उनके पास से काम बिल्कुल चला गया था। ऐसे में लंबे समय से वो डिप्रेशन का शिकार चल रहे थे। साथ ही वो घर के किराए को लेकर भी परेशान थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली थी।

वहीं बता करें टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta suicide) की तो वो भी अपने करियर को लेकर काफी परेशान चल रही थीं। प्रेक्षा के पास से एक लैटर मिला था जिसमें उनके करियर और पर्सनल लाइफ की निराशा का जिक्र था। वो भी कुछ वक्त से अकेलेपन का शिकार थीं जिसमें उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया था।

9 जून को सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की मैनेजर रह चुकी दिशा सानियाल ने अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर (Disha Salian suicide) जान दे दी थी। वो लॉकडाउन के चलते काम की समस्या झेल रही थीं और यही उनको डिप्रेशन की तरफ लेकर गया। जिस दौरान उनकी मौत हुई उस वक्त उनका मंगेतर भी उनके साथ मौजूद था। हालांकि वजह सुसाइड की ही सामने आई थी।

वहीं 14 जून को जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर आई तो उसमें सबसे पहले जो बात सामने आई वो यही थी कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन (Sushant Singh Rajput Depression) का इलाज करा रहे थे। इन सभी मौतों को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन जब इसी पूरी पड़ताल की गई तो ऐसी कोई भी वजह सामने नहीं आई जहां इनकी कड़ियां जुड़ती हों। सुशांत का मनमीत और प्रेक्षा को दोस्त बताया जा रहा था जबकि ऐसा नहीं है। तीनों ने भले ही टीवी में काम किया हो लेकिन सुशांत बहुत पहले ही बॉलीवुड जा चुके थे इसलिए उनका ऐसा कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है। वहीं दिशा काफी वक्त पहले ही सुशांत के यहां से काम छोड़ चुकी थी। सभी में एक चीज जो कॉमन नजर आई वो उनका डिप्रेशन (Depression) था।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories