मां और बहन के बाद Sushant Singh Rajput की मौत से टूटा परिवार, जानिए एक्टर के परिवार के बारे में..

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड का चमकता एक सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब लोगों से अचानक ही काफी दूर हो गया है। उनकी हुई अचानक मौत से बॉलीवुड में सन्नाटा पसर गया है। सुशांत सिंह राजपूत ने (Sushant Singh Rajput) अपने परिवार से दूर मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। कहने को तो सुशांत का परिवार काफी बड़ा था लेकिन इतने बड़े (Sushant Singh family) परिवार के बीच रहते हुए भी यह एक्टर काफी अकेला था। सुशांत सिंह इन दिनों काफी परेशानी के साथ दिन गुजार रहे थे। जिसके चलते (Sushant Singh death) उन्होनें रविवार के दिन मौत को अपने गले लगा लिया।

कहा जाता है कि मां के गुजर जाने के बाद सुशांत बिल्कुल अकेले हो गए थे। वो अपने मां के बेहद करीब थे। साल 2002 में उनकी (Sushant Singh mother)मां का निधन मौत हो गया था। मां के जाने के बाद उनका पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया। दिल्ली के मुखर्जी नगर में सारे लोग रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी मां के नाम ही आखिरी पोस्ट लिखकर अपने अंदर का दर्द बया किया था।

सुशांत के पिता अपने निजी घर में पटना के राजीव नगर में अकेले रहते है मरने से दिन पहले ही उन्होनें फोन के जरिए अपने पिता का हालचाल पूछा था। सुशांत के पिता एक सरकारी अफसर रहे हैं। रिटायरमेंट के बाद वो पटना में अकेले रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत पांच बहनों में अकेले भाई थे एक बहने की मौत कुएं में गिरने से हो गई। उस वक्त उसकी उम्र सिर्फ 12 साल थी।

उनका सबसे बड़ी बहन उनसे ज्यादा करीब थी। उनकी शादी एक बड़े पुलिस ऑफिसर से हुई है। सुशांत सिंह की हर बड़ी समस्या के समय उनकी बड़ी बहन हमेशा साथ देती थी। लेकिन इस परेशानी को शायद वो भी ना समझ पाई।

सुशांत सिंह की दूसरी बहन नीतू सिंह भी अपने भाई के ज्यादा करीब थी। जब से सुशांत सिंह की तबीयत खराब हुई, तब से उनकी बहन नीतू उनका ख्याल रखने के लिए मुंबई में ही रहती हैं। रविवार को सबसे पहले वहीं उनके घर पहुंची थी। सुशांत सिंह की वाकि दो बहनो में से एक बहन श्वेता सिंह विदेश में रहती हैं, जबकि चौथी प्रियंका सिंह देश में ही रहती हैं।



Source Link

Related Stories