Sushant को मुकेश छाबड़ा ने दिया टिब्यूट, इमोशनल वीडियो शेयर कर कहा- वो लड़का जो ऑडिशन में कभी फेल नहीं हुआ

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड (Sushant Singh Rajput) से अभी भी उनके करीबी दोस्त उभर नहीं पा रहे हैं। वो उन्हें लगातार याद कर रहे हैं, उनके लिए पोस्ट कर रहे हैं। सुशांत के लिए हर कोई अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है। फैंस अभी भी उनकी सुसाइड पर यकीन (Sushant Singh Rajput Fans) नहीं कर पा रहे हैं। मुंबई पुलिस सुशांत के केस में हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं अब सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

मुकेश छाबड़ा की कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुशांत का एक वीडियो पोस्ट (Mukesh Chhabra post for Sushant) किया है। जिसमें वीडियो (Mukesh Chhabra video on Sushant) के जरिए सुशांत की फिल्म काय पो छे (Kai Po Che) से लेकर छिछोरे (Chhichhore) तक का सफर दिखाया गया है। सुशांत के हर बेहतरीन किरदार को इसमें कैद किया गया है। साथ ही उनके कुछ करीबी दोस्तों को फोटो भी शामिल है। जो बेहद इमोशनल है।

इस पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा गया है- एक लड़का जो ऑडिशन्स में कभी फेल नहीं हुआ, जिसने अपने टैलेंट से लाखों लोगों के दिलों को छुआ और डिसाइड किया कि वो हमेशा हमारे दिल में रहेगा। यहां मुकेश छाबड़ा कंपनी की तरफ से सुशांत और उसकी जर्नी को एक ट्रिब्यूट (Mukesh Chhabra tribute to Sushant) जो हमेशा जिंदा रहेगी और सेलिब्रेटि की जाएगी। प्यार में रहो सुशांत सिंह राजपूत। फैंस इस पोस्ट पर सुशांत के लिए बेहद इमोशनल हो रहे हैं।

बता दें कि सुशांत ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम (Sushant Bollywood debut) रखा था। जहां उन्होंने काय पो छे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। सुशांत की इस फिल्म के लिए उन्हें खूब तारीफें मिली थी। वहीं थियेटर में उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। सुशांत की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर बढ़िया कमाई थी। अब उनकी फिल्म दिल बेचारा (Sushant Dil Bechara) जल्द ही डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। जिसमें उनके साथ संजना सांघी दिखाई देंगी। हालांकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग हो रही है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories