Sushant Singh Rajput की मौत की असल वजह आई सामने, जानिए क्या कहती है फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट?

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। पुलिस ने बताया था कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की है। हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के सामने आने के बाद ये अलग बहस का मुद्दा बन गया। सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग (Sushant fans asked justice) करते नजर आए। मुंबई पुलिस ने सुशांत की करीबियों से पूछताछ की और जांच पड़ताल कर रही है। लेकिन वहीं अब दिवंगत एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant final postmortem report) सामने आ गई है। सुशांत की फाइनल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है और उन्होंने अब जरूरी बातें बता दी हैं।

सुशांत की जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput commits suicide) की। रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटने (Sushant Singh Rajput suicide) को बताया गया है। पहले भी सुशांत की एक रिपोर्ट आई थी लेकिन वो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी जिसपर तीन डॉक्टरों ने सहमति जताई थी।

इस बार पांच डॉक्टरों ने रिपोर्ट पर साइन किया है और इसे फाइनल करार दिया गया है। सुशांत की इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एक्टर के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं (No marks on Sushant body) गए हैं। उनके नाखूनों को भी साफ पाया गया। रिपोर्ट में मुताबिक, सुशांत की मौत पर सवाल नहीं खड़े होते हैं।

वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस बात को भी साफ किया कि सुशांत की एक्स-मैनेजर की सुसाइड (Sushant ex-manager Disha) से उनकी मौत का कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने बताया कि दिशा की मौत का कनेक्शन सुशांत की सुसाइड से नहीं है। सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर भी मुंबई पुलिस ने अपना गुस्सा जताया। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत को...



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories