Sushant Singh Rajput की मौत के चंद घटों पहले गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था यह वीडियो

Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने रविवार यानी 14 जून को आत्महत्या कर ली। वे 34 साल के थे। वे अपनी चार बहनों के बीच इकलौते भाई थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। उनके आकस्मिक निधन ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। उनकी ( Sushant Singh Rajput Suicide )आत्महत्या की खबरें सुनकर हर कोई हैरान है। उनके ऐसे इस दुनिया को छोड़ने से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी सितार उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। उनके शव का पोस्टमार्टम मुंबई जिस अस्पताल में हुआ उस दौरान उनकी दोस्त रिया चक्रवती ( rhea chakraborty ) को भी अस्पताल पहुंचते देखा गया था। वे सफेद कपड़ों में पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

sushant singh rajput death

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत और रिया काफी क्लोजफ्रेंड थे। रिया ने सुशांत की मौत के कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मैं शूटिंग को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं। ओक बाय।' वीडियो में ब्लू रंग के गाउन में पहने हैं और पहाड़ों के वादियों में दिख रही हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और समय समय पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

sushant singh rajput death

सुशांत के काफी क्लोज थी रिया चक्रवर्ती
पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें आ रही थी। दोनों को कई बार साथ भी देखा जा चुका है। सुशांत के बर्थडे पर रिया उनके साथ नजर आई थीं।



Source Link

Related Stories