सुशांत के परिवार को फोन पर मिली मौत की खबर, पिता की हो गई ऐसी हालत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

Spread the love

बॉलीवुड जगत से एक के बाद एक अभिनेता की मौत हो रही है। पिछले दिनों से चल रहा ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। टीवी से फिल्म इंडस्ट्री तक का रास्ता तय करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड (sushant singh rajput commits suicide) कर लिया है। सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। स समय पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है जैसे ही यह खबर सामने आई पूरे देश में हलचल मच गई है।

सुशांत के परिवार को फोन पर मिली मौत की खबर, पिता की हो गई ऐसी हालत, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल

सुशांत के परिवारवाले इस खबर को सुनने के बाद गहरे सदमे में हैं। उनको यह सुनकर यकीन नहीं हो रहा हैं कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है। इस समय अभिनेता का परिवार बिहार की राजधानी पटना में हैं। इस खबर के बाद सुशांत के परिवार का बहुत ही बुरा हाल है। उनके पिता के के सिंह पटना में ही है। उनको फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली। अब उनकी हालत बहुत खराब होती जा रही है और अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं। फिलहाल वे सदमे में हैं और परिवार के आंसू नहीं रुक रहे हैं। इस समय करीबी दोस्त और पड़ोसी उनके घर मौजूद है। इस दुख की घडी में वे सुशांत के परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे है।

सुशांत के परिवार को फोन पर मिली मौत की खबर, पिता की हो गई ऐसी हालत, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल

सुशांत के निधन पर पूरे देश में शोक छाया हुआ है। उनकी मौत पर बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़े लोग दुख जता रहे है। सचिन तेंदुलकर ने सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरानी और दुख है। वो इतने युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। उसकी आत्मा को शांति मिले।'वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, 'जिंदगी बेहद नाजुक होती है और हमें नहीं पता कि कोई किन हालातों से गुजर रहा है, दयावान बने। ओम शांति।' हरभजन सिंह, आर अश्विन, कामरान अकमल, इरफान पठान और यूसुफ पठान ने भी इस अभिनेता की मौत पर शोक जताया है।



Source Link

Related Stories