खुद को TV पर Dhoni के रूप में देखकर बहुत खुश हुए थे Sushant Singh Rajput, देखें Video

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से सभी का दिल जीता। उनकी एक्टिंग के कई लोग प्रभावित हुए हैं। लेकिन 14 जून को जब उनकी आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की खबर आई तो कोई भी इस पर यकीन करने को तैयार नहीं था। उनकी मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत की कई पुरानी फोटोज और वीडियोज़ अब वायरल हो रहे हैं।

अब हाल ही में सुशांत का एक वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद की मूवी 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni: The Untold Story) देख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत अपनी फिल्म एम.एस धोनी देख रहे हैं, जिसमें मैच का सीन चल रहा है। इस वीडियो में धोनी को देखकर वह सोफे पर बैठे-बैठे धोनी के लिए चियर करते हैं और साथ ही उनके चेहरे पर काफी खुशी देखने को भी मिल रही है। उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का किरदार निभाया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। साथ ही सुशांत की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद उन्हें एकता कपूर ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव का किरदार निभाने का मौका दिया। इस सीरियल से सुशांत घर-घर में मशहूर हो गए थे। हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करना था, जिसके कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया। उसके बाद साल 2013 में सुशांत ने फिल्म काय पो छे से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी।



Source Link

Related Stories