Sushant के पालतू डॉग फज के मरने की खबरों के बीच वायरल हो रही दिल छू लेने वाली पेंटिंग

Spread the love

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death) से जितना दुख उनके परिवार, करीबी दोस्त-फैंस को हुआ है, उतना ही गमगीन उनका पालतू डॉग फज (Sushant dog fudge) भी है। फज को सुशांत से ना मिल पाने का बहुत गहरा सदमा लगा है। हाल ही में खबर आई थी कि फज सुशांत के जाने का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसका भी निधन (Sushant Dog Fudge death news) हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस ने सुशांत के पालतु डॉग फज के लिए दुख जताना शुरू कर दिया। तभी कुछ देर बाद सुशांत के एक करीबी ने इस बात से साफ इंकार (Sushant Dog Fudge died fake news) किया और ऐसी खबर से वो नाराज हुए। उन्होंने कहा कि सुशांत का डॉग बिल्कुल ठीक है, उसे कुछ भी नहीं हुआ है। इसी बीच सुशांत और उनके डॉगी फज की खूबसूरत पेंटिंग (Sushant Fudge painting) सामने आई है जो आपको इमोशनल कर देगी।

01-15.jpg

सुशांत के एक फैन ने इस पेंटिंग को बनाया है जिसमें उनके और डॉग का बेहद प्यारा बॉन्ड (Sushant pet dog fudge bond) दर्शाया गया है। तस्वीर में सुशांत अपने फ्रेम से निकलकर फज से हाथ मिलाते दिख रहे हैं। फज सुशांत को बड़े ही उदास भरे चेहरे से देख रहा है। ये पेंटिंग सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल (Sushant Fudge painting viral) हो गई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि सुशांत का प्यारा डॉग (Sushant pet dog Fudge) हर जगह उन्हें ढूंढ रहा है लेकिन अपने दोस्त से ना मिलने पाने के कारण वो बेहद उदास है। सुशांत अपने पेट को बहुत प्यार करते थे, उनके कई वीडियोज़ और फोटोज़ फज के साथ सामने आ चुके हैं जो बहुत भावुक करने वाले हैं। वहीं फैंस लगातार सुशांत के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

कई फैंस ने उनकी पेंटिंग बनाई है, जिसमें एक 3डी पेंटिंग (Sushant Singh 3D painting) भी सामने आ चुकी है। वहीं सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस तेजी से जांच पड़ताल कर रही है। सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई तरह से सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories